Murder

शक्की पत्नी की रोज की कलह से तंग पति ने की निर्मम हत्या

182

फ़ारूख हुसैन,

लखीमपुर खीरी: नगर में बीती रात हुई एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आयी है। शहर के मोहल्ला इकरामनगर, नई बस्ती निवासी एक पति ने अपनी पत्नी की डंडों से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पति ने खुद कोतवाली जाकर अपना आरोप स्वीकार करते हुये आत्मसमर्पण कर दिया। जानकरी मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार पलिया क्षेत्र के मोहल्ला इकराम नगर नई बस्ती निवासी साकीम खान ने अपनी पत्नी नसीब बानो (25) को डंडे से वार कर इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसकी पत्नी उस पर किसी दूसरे के साथ कथित अवैध संबंधों को लेकर शक करती थी। इसी के चलते आक्रोशित होकर उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी उस पर अवैध संबंधों को लेकर हमेशा शक करती रहती थी जिसको लेकर उसका पत्नी के साथ आये दिन विवाद हुआ करता था। सोमवार की देर रात दोनों में एक बार फिर विवाद हुआ और उसने अपनी पत्नी के सिर पर कई बार डंडे से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

अचानक हुई इस घटना से मोहल्ले वासियों में हड़कंप मच गया और तरह-तरह की अफवाहे फैलने लगी। कोतवाल विपिन सिंह पुलिस बल के साथ खुद सीएचसी में पहुंचे और महिला के शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गए। विपिन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और महिला के शव का पंचनामा भर उसे पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जाएगा।