BREAKING NEWS
Search
PM Modi- Janmanchnews.com

‘हम गायत्री मंत्र बोलते हैं, सपा वाले गायत्री प्रजापति मंत्र बोलते हैं’

347
Share this news...
 जौनपुर। काशी में शनिवार को रोड शो के बाद जौनपुर में पीएम मोदी ने रैली की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि हम गायत्री मंत्र बोलते हैं, लेकिन सपा वाले गायत्री प्रजापति मंत्र बोलते हैं।

पीएम ने साफ तौर पर कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि भाजपा सरकार द्वारा अपनी पहली मीटिंग में ही किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम तो सबका साथ, सबका विकास का नारा देते हैं। जबकि सपा-कांग्रेस वाले कुछ का साथ, कुछ का विकास की ही बात कहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर राज्य में कानून व्यवस्था को ठीक किया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग विरोध की राजनीति करने में अपनी मर्यादा खो देते हैं। ये हमारे देश का दुर्भाग्य रहा है कि सत्ता के स्वार्थ में लोग डूबे हैं। दुनिया भर के देश भारत की सर्जिकल स्ट्राइक का अभी अध्ययन कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग देश के वीर जवानों पर सवाल खड़ा करने में लगे हैं।

पीएम ने आगे कहा कि अखिलेश की सरकार कहती है काम बोलता है। मैं पूछता हूं कि काम बोलता है कि कारनामा बोलता है। उन्होंने आगे कहा कि देश में भ्रष्टाचार को लेकर नोटबंदी की तो बुआजी, उनके भतीजे और उनके यार सबको तकलीफ हो गई। मैंने तो देश से वादा किया था कि मैं प्रधानमंत्री नहीं, देश का चौकीदार हूं।

Share this news...