Love

प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर परिजनों ने लगाया ऐसा आरोप कि पुलिस रह गयी दंग

118
Abhay Awasthi

अभय अवस्थी

कानपुर। लड़के के परिजनों ने एसएसपी के सामने प्रस्तुत किये प्रेम प्रसंग के सबूत, लड़के की जीवन की सुरक्षा की लगाई गुहार। वही लड़की ने पहले ही पत्र लिख कर लड़के को कर दिया था आगाह।

विगत दिवस थाना चकेरी के प्रेम प्रसंग के प्रकरण में लड़की के परिजनों द्वारा छेड़खानी का बताने के मामले में ए0एस0पी0 को सौपी जाँच।

दरअसल श्याम नगर चकेरी नि0 शोभा तिवारी ने आज एसएसपी के कार्यालय में अपने सभी रिस्तेदारो के साथ अपने एकलौते पुत्र आशीष तिवारी के पड़ोसी ब्रजेन्द्र श्रीवास्तव की पुत्री गौरी के साथ चल रहे प्रेम प्रसंग के सम्बन्ध में विभिन्न सबूत के साथ शिकायत की।

शोभा तिवारी ने कहा कि गौरी व् उनके एकलौते पुत्र का प्रेम प्रसंग की जानकारी नही थी। ब्रजेन्द्र श्रीवास्तव ने बेटी के प्रेम प्रसंग को ही हथियार बना, पुत्री को मारपीट, डरा धमका कर एक झूठा एव फर्जी छेड़-छाड़, प्रताड़ित करने का आरोप लगा कर चकेरी में शिकायत कर दी।

श्रीमती तिवारी ने बताया कि पुलिस शिकायत के बाद जानकारी होने के बाद आवेदिका ने पुत्र के कमरे की तलाशी ली तो पुत्र के कमरे में गौरी के लिखे अनगिनत कई प्रेम पत्र मिले,तो सभी आश्चर्य चकित रह गये।

एक प्रेम पत्र में तो गौरी ने साफ साफ लिखा कि मेरे पिता को हमारे प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई है, और वह हमको धमकी देकर व् डरा कर तुम्हारे ऊपर झूठा पास्को एक्ट का मुकदमा लगवाना चाहते।

श्रीमती तिवारी ने कहा कि मुझे लगता है इसी पत्र के बाद से ही मेरा पुत्र डर कर घर से बिना बताए कही चला गया,हमलोग बेटे को ढूढ़ने का प्रयास कर रहे, परन्तु मिल नही रहा, बेटा डर के मारे कही चला गया। हम सभी परेशान है कि कही उसके साथ कोई अनहोनी न हो जाये।