BREAKING NEWS
Search
Sex racket

सेक्स रैकेट: यहां लड़की संग आने पर 500 रुपए घंटे के हिसाब से मिलता है रुम, देखें वीडियो

2717
Share this news...
गाजियाबाद। गाजियाबाद की सिहानी गेट इलाके में थाने से कुछ दूरी पर बने एक होटल रॉयल में पुलिस ने छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान होटल से 15 जोड़े को दबोचा गया। वहीं उनमें कुछ आपत्तिजनक हालत में पाए गए।
महिला पुलिस ने अचानक से यह रेड की। इनमें से छह जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाए गए हैं। पुलिस ने इन सबको थाना लेकर आ गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने इस होटल से इन जोड़ों को पकड़ा है। शिकायत मिल रही थी कि वहां कुछ जोड़े अश्लीलता फैला रहे हैं।

अब यहां गौर करने वाली बात ये हैं कि ये होटल बहुजन समाज पार्टी के पूर्व कोर्डिनेटर का है। वहीं स्थानीय लोग ये भी बताते हैं कि यहां पर युवक युवतियों को अश्लील काम के लिए इन कमरों को घंटे के हिसाब से किराए पर लेते थे। वहीं घंटों के हिसाब से तीन घंटे के लिए पांच सौ रुपये में कमरा किराए पर दिया जाता था।
हालांकि इस बीच पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कोई मामला दर्ज किया जाएगा। मौके की तस्वीर साफ बयां कर रही है पुलिस अभी होटल के मैनेजर से भी पूछताछ करने में जुटी है। वहीं बसपा नेता के होटल में देह व्यापार के मामले की भी जांच की जा रही है।

देखें वीडियो…

Share this news...