PM Modi- Janmanchnews.com

काशी के संघ प्रचारक भाजपा से नाराज़, नही माँगेगें पार्टी के लिए वोट

124
Shawab Khan

शबाब ख़ान

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के लिए बनारस प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है। काशी जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी ताकत लगाए हुए हैं। मोदी वाराणसी में तीन दिनों से डेरा डाले हुए हैं।

वह दो दिन में दो रोड शो और दो जनसभाएं कर चुके हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि करीब 15 केंद्रीय मंत्री और 100 से ज्यादा बीजेपी सांसद और नेता लगे हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच खबर आ रही है कि वाराणसी के आरएसएस कार्यकर्ता नाराज हैं।

गौर करे तो सूत्रों के मुताबिक काशी क्षेत्र और गोरखपुर क्षेत्र के आरएसएस प्रचारक बीजेपी के टिकट बंटवारे से नाराज हैं। बताया जा रहा है कि आरएसएस प्रचारक चुनाव में ना के बराबर रूचि दिखा रहे हैं। प्रचारक बीजेपी के टिकट बंटवारे में परिवारवाद को बढ़ावा देने, दूसरे दलों से आए नेताओं को टिकट देने और 70 की उम्र से ज्यादा के नेताओं को टिकट दिए जाने से नाराज हैं।

बता दें की आरएसएस काशी प्रांत के एक प्रचारक ने बताया कि वह सिर्फ लोगों से वोट देने के लिए कहेंगे। किसे वोट देना है वह कहने नहीं जाएंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि स्वयंसेवकों को कहा गया है कि वह बीजेपी को वोट देने के लिए कहें। अगर आरएसएस कार्यकर्ता बीजेपी के वोट की अपील नहीं करेंगे तो बीजेपी को उसके गढ़ काशी में और उसके आस-पास की सीटें जीतने में मुश्किल हो सकती है, जोकि बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा की बात है।