BREAKING NEWS
Search
illegal Relation

‘उसने बोला- चलो कमरे में और ले जाकर किया…., इसलिए मैं गर्भवती हो गई’

364
Share this news...

शबाब ख़ान,

वाराणसी: आदमपुर थानाक्षेत्र के भारद्वाजी टोला में एक रेप का मामला प्रकाश में अाया है। ये रेप का मामला तकरीबन एक महीने पुराना है। दरअसल आदमपुर थाना क्षेत्र की युवती को आरोप युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया।

दरअसल पीड़िता मार्च महीने में कुछ सामान लेने केे लिए बाजार जा रही थी, इसी क्रम में आरोपी ने रास्ते ही उसे किसी तरह बुलाकर अपने कमरे में ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी से ये बात कहीं तो उसके परिवार को मार देगा।

ये भी पढ़ें- महिलाओं और पुरूषों को आकर्षित करते हैं ऐसे लोग, क्या आप भी ऐसे हैं?

जिसके डर से पीड़िता ने अपने मुंह बंद रखा, लेकिन अप्रैल माह में युवती का गर्भ ठहर गया। उसके गर्भवती हो जाने पर हड़बड़ाये घरवालों ने जब युवती से जब सख्ती से पूछताछ किया तो युवती ने पूरी आपबीती सुनाई। युवती ने आरोपी के बारे में बताया कि उसने बहला फुसला कर उसके साथ मुंह काला किया और धमकी दिया कि किसी को बताओगी तो पूरे घर का सफाया कर देगा, डरकर युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया।

आज जब गर्भ ठहर जाने वाली बात खुली तो पीड़ित युवती के घरवालों ने 100 नंबर पर सूचना दी। जिससे दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले आयी। जहां युवती की तहरीर पर पुलिस ने युवक पर धारा 376 पंजीकृत कर के युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस आरोपी युवक की तलाश में लग गई

ये भी पढ़ें- तीन तलाक के विरोध में मुस्लिम लड़कियां बदल रही हैं अपना धर्म!

Share this news...