BREAKING NEWS
Search
Suicide

महिला की फांसी पर लटकी मिली लाश

458
Share this news...
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के नेवरिया गांव में एक विवाहिता ने बुधवार को फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला दमाप्त कर ली। घटना के दौरान विवाहिता घर के अंदर अकेली थी, जबकि उसका पति समेत अन्य परिवारीजन खेत पर कामकाज कर रहे थे।

घर लौटी मृतका की ननद ने घर का दरवाजा अंदर से बंद होने पर खिड़की से झांककर देखा तो वह स्तब्ध रह गई। वहीँ सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए जाँच शुरू कर दी है।


जिले के थाना सोनवा क्षेत्र के बहराइच-भिनगा फोरलेन पर स्थित नेवरिया मोड़ पर बाराती अली पुत्र  मुसाफिर अली 10 साल से अपने परिवार के साथ रहता है। बाराती के बड़े बेटे सफीक अली उर्फ़ भूरे की शादी 4 साल पहले थाना मल्हीपुर के लौकिहा गाँव के सकीना पुत्री नक्कू  के साथ हुई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी खुशहाली से जिन्दगी गुजर-बसर कर रहे थे।

बुधवार को सकीना ने अपने पति को खाना खिलाने के बाद बकरी चराने के लिए भेज दिया, जबकि अन्य परिजन भी घर के बाहर ही थे। इसी दौरान उसने रस्सी के जरिये छत के कुंढ़े से लटककर आत्महत्या कर लिया, सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और जाँच में जुट गई है लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर अभी तक नही मिली है, जो तेहरीर मिलेगी उसी के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

[email protected]

Share this news...