Murder

हो रही ताबड़ तोड़ हत्याओं से थर्राया जनपद

232

अखिलेश शुक्ला,

अमेठी। शुकुल बाजार थाना मुख्यालय से मात्र 200 मीटर की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने बीती रात्रि लगभग 8 बजे सर्राफा व्यवसायी को गोलियों से भून दिया व्यवसायी को गोली मारने के बाद बदमाश जेवरात से भरे दो झोले लेकर फरार हो गये।

जिसके पश्चात गंभीर हालत में ग्रामीणों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ डाक्टरो ने उसे ट्रामा सेन्टर के लिये रेफर कर दिया। परिवारीजन लखनऊ ट्रामा सेन्टर ले जा रहे थे कि अचानक हैदरगढ के पास ही उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के उच्च अधिकारियों ने  जांच शुरू कर दिया है।

शुकुल बाजार कस्बा निवासी अजय सोनी पुत्र जगजीवन सोनी उम्र तकरीबन 30 वर्ष की शुकुल बाजार थाने से 100 मी पहले पहले सर्राफा की दुकान है। बीती रात्रि लगभग 8 बजे व्यवसायी अजय सोनी पिता जगजीवन के साथ ही दुकान बन्द करके घर जा रहा था। तभी उसने सर्राफा का सामान झोले में रखकर पिता को साइकिल से आगे चलने के लिए कहा व पीछे से बाइक से स्वयं जा रहा रहा था।

कस्बा में ही घर से 100 मी पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिता से झोला छीनना शुरू कर दिया। इतने में अजय वहाँ पहुँच गया और विरोध करने लगा। बदमाशो ने अजय पर अन्धाधुन्ध फायरिंग करते हुए जेवरात भरा बैग लेकर फरार हो गये। घायल व्यवसायी के पिता ने  ग्रामीणों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। परिवार के लोग उसे लखनऊ ट्रामा सेन्टर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

वहाँ से वापस आने पर परिवारीजन व ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से माँग किया कि बदमाशो कि गिरफ्तारी के बगैर हम लाश का परीक्षण नही कराएंगे। काफी मान मनौव्वल के बाद अपर जिलाधिकारी व अपर पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर ग्रामीण शान्त हुए और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर खुलासा करने के लिए टीम लगाईं गई हैं।

Info@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।