BREAKING NEWS
Search
अल कौसर सोसाईटी बाल कल्याण

अल कौसर संस्था नें राजकीय बालगृह व बालिका गृह में पहुँचायी रक्षा बंधन की खुशियां

700

महापौर, मण्डलायुक्त और संस्था की अध्यक्ष नाज़िया नफ़ीस संग बच्चों ने मनाया पर्व…

इलाहाबाद ब्यूरो,

इलाहाबाद: अल कौसर सोसाइटी द्वारा खुल्दाबाद स्थित राजकीय बालगृह व राजकीय बालिका गृह में रक्षाबंधन के पर्व पर राखी बांधकर त्योहार की खुशियाँ बच्चों के साथ साझा की गयीं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी और विशेष अतिथि के रूप मे मण्डलायुक्त आशीष गोयल को अपने बीच पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से जगमगा गये।

संस्था की अध्यक्ष व बालमित्र नाजिया नफीस ने बताया कि महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी और उन्होंने बालगृह के बच्चों के साथ ही मण्डलायुक्त को राखी बांधा। महापौर ने बच्चों को उनकी उन्नति की कामना के साथ ही बच्चों के लिए लायी हुई मिठाई और चाकलेट उन्हें दिया। 

nazia nafis

File Photo: संस्था की अध्यक्ष व बालमित्र नाजिया नफीस मण्डलायुक्त को राखी बांधते हुए

बालिका गृह व बालगृह की बच्चियों ने कमिश्नर डॉ.आशीष कुमार गोयल की कलाई पर अपने हाथों से बनाई हुई राखी बांधा, मण्डलायुक्त ने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ ही उन्हें पढ़ने-लिखने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया तथा अपने साथ लायी हुई खाने की वस्तुएं बच्चों को दिया। बच्चों ने डी.पी.ओ. पंकज मिश्र को भी राखी बांधी। नाजिया नफीस ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में जिला प्रोबेशन अधिकारी, अधीक्षिका के साथ ही संस्था के कर्मचारी उपस्थित रहे।

अल कौसर सोसाईटी बाल कल्याण

Janmanchnews.com

उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद की अल कौसर सोसाईटी बाल कल्याण एवं अन्य सामाजिक कार्यों के क्षेत्र में समर्पित एक अग्रणी सामाजिक संस्था है। जो समय-समय पर अध्यक्ष नाज़िया नफ़ीस के संरक्षण में विभिन्न प्रकार के, खासतौर पर बाल कल्याण के क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करती रहती है।

[email protected]

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।