BREAKING NEWS
Search
Murder plan

65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हुई निर्मम हत्या, आरोपी अबतक फरार

417
Meenakshi Mishra

मीनाक्षी मिश्रा

अमेठी। जमीन के टुकड़े के चाह के आगे मानवता शर्मसार होना आम बात हो गयी है। आये दिन जमीनी विवाद में मार काट के मसले सम्मुख आते हैं। ऐसा ही एक हृदय को झकझोर देने वाला मामला सम्मुख आया है। जिसमे दस बजे एक बुजुर्ग महिला की धार दार हथियार से हत्या कर दी गयी।

मिली जानकारी के अनुसार खेत में काम कर रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वहीं  महिला के देर तक घर न पहुँचने पर परिजन उसे ढूंढते हुए खेत में गए। जहां पर वृद्ध महिला की लाश देख कर सन्न रह गए।

वहीं घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। आनन फानन में घटना की जानकारी होने पर प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेज दिया। भतीजा साबिद अली की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल जौदिलमऊ गांव निवासी नावलद वृद्ध महिला समीरुल के पति हकीक के मृत्यु के बाद अपने भतीजा साबिदअली के साथ रह रही थी। मृतिका समीरुल पत्नी हकीक आयु लगभग 65 वर्ष के नाम 3 बीघे जमीन वरासत में दर्ज थी। इसी जमीन को लोगों के द्वारा लगातार हथियाने का प्रयास किया जा रहा था। आज तकरीब दस बजे गांव के बाहर खेत में काम करने गयी बुजुर्ग महिला को हत्यारो ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।

परिजनों की जानकारी पर प्रधान द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक बलरामा चारी दुबे क्षेत्राधिकारी सूक्ष्मप्रकाश ने स्थानीय पुलिस के साथ मौके का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया। मृतका के भतीजा साबिद अली की तहरीर पर स्थानीय थाने पर 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। अरोपी के गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। 24घंण्टे अंदर हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे। बहरहाल खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।