Janmanchnews

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमेठी में चुनावी सरगर्मियां तेज

210
Meenakshi Mishra

मीनाक्षी मिश्रा

जनपद अमेठी। विदित हो कि विधानसभा चुनाव के पश्चात पार्टियों की सरगर्मियां आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तेज हो गयी है। एक ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राजनीती के चाणक्य अमित शाह के राजनीति के गढ़ अमेठी के दौरे की हलचल होते ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी आये हैं। वहीं भाजपा ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरीखे तीन दिग्गजों का अमेठी आगमन आगामी 10 अक्टूबर को प्रस्तावित है। जिसके तहत भाजपा ने अपने सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए तैयारियों की समीक्षा की।

इस बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने राहुल गांधी को आड़े हाँथों लेते हुए कहा कि पिछले सात महीने से गायब सांसद अमित शाह के आगमन की खबर सुन कर घबराहट में यहाँ आये हैं। 

वहीं कार्यक्रम में मौजूद गोविन्द नारायण मिश्रा प्रदेश महामंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर सफल बनाने का आह्वान किया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के समस्त जिलास्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ साथ अमेठी विधायक प्रतिनिधि अनंत विक्रम सिंह, तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह, मीनाक्षी मिश्रा जिलाध्यक्ष मोदी फॉर पी एम आदि उपस्थित रहे।