BREAKING NEWS
Search
Rahul Gandhi

काम नहीं हो रहा तो बताये हम 6 महीने में कर देंगे: कांग्रेस युवराज

629
Meenakshi Mishra

मीनाक्षी मिश्रा

अमेठी। लंबे वक्त के पश्चात अपने संसदीय क्षेत्र में नजर आ रहे राहुल गांधी केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रमक रुख में नज़र आए। उन्होंने यहां जगदीशपुर के कठौरा में आयोजित किसान मेले में कहा कि मोदी जी से काम नही हो रहा है तो बताये, हम 6 महीनों में काम करके देंगे।

राहुल ने किसानों के मध्य कहा कि सिर्फ कांग्रस ने जनता के बीच जाकर उनके हिसाब से काम किया। अमेठी में मैंने रोजगार के लिये मेगा फ़ूड पार्क की शुरआत की जिससे जनता को 40 कारखाने के माध्यम से रोजगार मिलता, लेकिन मोदी सरकार ने उसको भी बन्द कर दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव में जनता इनसे हिसाब लेगी

जगदीशपुर विकास खण्ड के कठौरा गांव में सांसद राहुल गांधी ने सीधा बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ने कहा कि भाजपा ने किसानों और बेरोजगारों को छलने का काम किया है। जगदीशपुर विधान सभा के कठौरा ग्राम सभा में चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे किसानों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा धड़ी की है।

See this video clip…

https://www.youtube.com/watch?v=3BAqiKHDHGg

उन्होंने ने बताया कि बीजेपी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं जैसे मनरेगा आधार कार्ड जैसी योजनाओ को फ्लाप बताया लेकिन महीनो का समय बिताने के बाद उसको सही बताया।सांसद ने जीएसटी के बारे में बताया कि कांग्रेस सरकार ने एक टैक्स एक भारत के तहत 18 प्रतिशत टैक्स की बात की थी लेकिन भाजपा और आरएसएस की सरकार ने 28 प्रतिशत कर दिया।

कांग्रस ने जनत के बीच जाकर काम किया है। लेकिन भाजपा सरकार ने चुनाव के मोदी जी ने कहा कि अमेठी की जनता के युवाओं को रोजगार की बात कही थी लेकिन वह सब चुनावी लॉलीपॉप निकला।

किसानों के साथ पैदल चले राहुल…

कांग्रेस उपाध्यक्ष हाइवे के कमरौली रोड न 1 पर किसानों की दुकानों को समस्याओं से रूबरू हुए। किसानों व दुकानदारों की मांग पर वो पैदल कठौरा से रोड न 1 तक पैदल आये।