Rahul Gandhi

राहुल की गुमशुदगी के लगे पोस्टर

200
Meenakshi Mishra

मीनाक्षी मिश्रा

अमेठी। विदित हो कि बीते विधान सभा चुनाव के पश्चात से ही बरसाती मेंढक की तरह नेता भी अमेठी के पटल से गायब होने लगे हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम कांग्रेस युवराज राहुल गांधी जी का आ रहा है।

दरअसल राहुल गांधी अमेठी क्षेत्र से सांसद हैं व बीते 6 महीनों से यहाँ से नदारद हैं। वही इनकी गैर हाजिरी के चलते जनता में नाराजगी भी देखने को मिल रही है।

जिसका ताजा उदाहरण अमेठी में लगे सांसद राहुल गांधी की गुमशुदगी के पोस्टर से देखने को मिल रहा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लंबे वक्त से संसदीय क्षेत्र अमेठी से नदारद रहने के कारण उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चस्पा किये गये हैं। वहीं कांग्रेस ने इसे भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की साजिश करार देते हुए मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

ज्ञातव्य हो कि अमेठी में जगह-जगह चिपकाये गये पोस्टर में लिखा है कि राहुल लापता हैं। जिसके कारण क्षेत्र का विकास ठप है। उनके व्यवहार से आम जनता ठगा तथा अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में राहुल की जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा।

दिलचश्प बात यह है कि पोस्टर में निवेदक की जगह ‘अमेठी की जनता’ लिखा गया है। तथा इसमें प्रकाशक और मुद्रक का नाम नहीं है। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने राहुल के बारे में ऐसे पोस्टर चस्पा कराये जाने को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की साजिश करार देते हुए कहा कि पूर्व में भी ऐसी हरकतें होती रही हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने कांग्रेस के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि इस घटनाक्रम का भाजपा और संघ से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल ने अगर अमेठी के लिये कुछ किया होता तो यह नौबत नहीं आती।

अपर पुलिस अधीक्षक बी.सी. दुबे ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। अगर आता है तो जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Info@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।