BREAKING NEWS
Search
Bahraich police

कैदियों के लॉकप में गाँजा व मोबाइल, पुलिस कप्तान ने दो को किया सस्पेंड

428
Share this news...

पत्रकार संजय मिश्रा की रिपोर्ट,

बहराइच। सिपाहियों की मिलीभगत से कैदियों तक पहुंचता था गाँजा व मोबाइल। अंडरट्रायल पर आये न्यायलय के लॉकप में एसपी सुनील कुमार सक्सेना ने मारा औचक छापा। छापेमारी के दौरान अंडरट्रायल पर आये 70 कैदियों की हुई गहन तलाशी के बाद हुवा खुलासा।

पुलिस अधीक्षक के तलाशी में कैदियों के पास से मिला गाँजा व मोबाइल तलाशी में एसपी के प्रकाश में आया पुलिस का कैदियों के साथ किया जाने वाला गोरखधंदा पुलिस कप्तान के औचक निरीक्षण में ड्यूटी पर तैनात दो सिपाही भी थे नदारद।

कैदियों के साथ सांठ-गाँठ कर उन्हें गाँजा आदि पहुँचाने का मामला प्रकाश में आते ही एसपी ने एक हेड कोंस्टेबल सहित एक अन्य सिपाही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर कड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया।

वहीं चेकिंग के दौरान एसपी सुनिल कुमार सक्सेना के साथ सी०ओ सिटी समेत कई थाने की फ़ोर्स ने सभी कैदियों कि गहनता से जांच की। बताते चलें अंडरट्रायल पर न्यायलय में आये कैदियों से धन उगाही कर उन्हें गाँजा, मोबाइल, सिम, सिगरेट इत्यादि दे कर कारागार तक पहुंचाया जाता था।

जिसकी गोपनीय तौर पर शिकायत पुलिस कप्तान को दी गयी थी जिस पर आज कप्तान सुनील कुमार सक्सेना ने इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया।

Share this news...