BREAKING NEWS
Search
UP Police

एसएसपी ने ए​क साथ किया 150 पुलिसकर्मियों का तबादला

282
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के हॉटसिटी में एक साथ 150 पुलिसकर्मियों का तबादला चर्चा का विषय बन गया है। वैसे योगी सरकार आने के बाद से पुलिस अफसरों और नौकरशाही के तबादले का दौर चल रहा हे। इसी क्रम में ये तबादला चर्चा का विषय बन गया है। इसका कारण यह है कि एक एसएसपी के आदेश पर यह एक्शन लिया गया है।

दरअसल इनमें तो कई ऐसे कर्मचारी भी हैं जो काफी समय से कुर्सी पर जम बैठे थें। वहीं मंगलवार को 150 पुलिसकर्मियों को रवानगी के आदेश दे दिए गए हैं। ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है। क्योंकि योगी सरकार आने के बाद से राज्य और शहरों में कानून-व्‍यवस्‍था सुधरने के बजाय हालात बिगड़ते गए। इसी कड़ी में ये एक्शन लिया गया है।

प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद भी गाजियाबाद में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी बीते ही शहर के मोदीनगर में चोरों ने एक बैंक को ही अपना निशाना बना डाला था। इस चोरी ने जिले के कप्तान को भी सोचने को मजबूर कर दिया और कप्तान हरि नारायण सिंह ने अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से नई योजना बनाई। इसके बाद भी अपराधों का ग्राफ कम नहीं हुआ।

वहीं ऐसा बताया जाता है कि जिन पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। उनमें से बहुत से ऐसे पुलिसकर्मी थे, जो पिछले तीन साल से इसी जिले में जमे हुए हैं। इतना हो नहीं कुछ पुलिसकर्मी तो ऐसे हैं, जिनका ट्रांसफर भी हो गया लेकिन अपनी पहुंच के चलते वो जनपद से जाने को तैयार नहीं हैं। अब सख्ती दिखाते हुए एसएसपी हरि नारायण सिंह ने 150 पुलिसकर्मियों की रवानगी की है।