BREAKING NEWS
Search
bullyman burn house

योगी के यूपी में दबंगो का राज, पहले जलाई गरीब की झोपड़ी, अब नहीं होने दे रहे है निर्माण!

395
Priyesh Shukla

प्रियेश शुक्ला

गोरखपुर: मुख्यमंत्री जी आप के शासन में भी गरीब जल रहा है और झोपड़िया जलाई जा रही। कानून नही दबंगो का राज हो गया है आप के यूपी में। आप का प्रदेश अपराध प्रदेश बनता जा रहा है। अपराधों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही है। ऐसी ही घटना जनपद देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र में विसंभरपुर गनियारी गाँव की सामने आयी है।

जहाँ कुछ दिन पहले ही गाँव के ही कुछ दबंगो ने फूलपत्ती देवी नाम की एक गरीब महिला के छप्पर में आग लगाकर जला दिया था। छप्पर के साथ फूलपत्ती देवी का सामान और भैंस भी बुरी तरह जल गई थी। फूलपत्ती अपने पति चिंतामणि यादव और बच्चों के साथ रहकर गुजर बसर करती है। जब कि पति दिहाड़ी मजदूर है जो किसी तरह बेगारी व मजदूरी करके अपने परिवार को पालता है।

अब आलम यह है कि झोपड़ी जल जाने के बाद फूलपत्ती का पूरा कुनबा खुले आसमान के नीचे आ गया है। जिससे धूप व बारिस के चलते जीना दूभर हो रहा है। क्योंकी गाँव के दबंग दुबारा झोपड़ी का निर्माण भी नही करने दे रहे है। और फूलपत्ती के परिवार को घुड़की धमकी देते फिर रहे है।

Gallery with ID 4 doesn't exist.

दबंगो द्वारा जान से मारने और गाँव से उजाड़ फेकने की बार बार धमकी दी जा रही है। ऐसे में फूलपत्ती देवी का पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है। डर के मारे बच्चे स्कूल भी नही जा पा रहे हैं। घटना की शिकायत उप जिलाधिकारी रुद्रपुर और थानाध्यक्ष मदनपुर से करने के बाद भी दबंगो पर कोई कार्यवाही नही हो सकी है।

दबंग बेखौफ घूम रहे है और कानून चुप्पी साधे बैठा हुआ है। जिस अपराध और कानून की दुहाई दे कर सरकार पूर्ववर्ती सरकारों को कोसती रहती थी आज वही सरकार अपराध और कानून के नाम पर धृतराष्ट्र की भूमिका में आ गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।