BREAKING NEWS
Search
Bride And Groom

बारातियों के कारनामे देख दुल्हन ने उठाया ये कदम, दंग रह गयें सबलोग

1008
Share this news...
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

हमीरपुर। जी हां….यह कोई फिल्म का सीन नही… हकीकत है। नशेबाज बारातियों को खाना फेंकते और महिलाओं संग अभद्रता करते देख दुल्हन ने जयमाला फेंक दी और शादी करने से इन्कार कर दिया।

हमीरपुर के चंद्रपुरवा बुजुर्ग निवासी मुन्ना सिंह ने अपनी पुत्री काजल की शादी महोबा के मकरबई निवासी लोकेंद्र पुत्र वीर सिंह के साथ तय की थी।

30 जून को तय समय पर वीर सिंह अपने पुत्र की बरात लेकर गेस्ट हाउस पहुंचे। इसके बाद द्वारचार की रस्म भी अदा कराई गई।

जिसके बाद खाना खराब बताकर शराबी बरातियों ने शुरू किया हंगामा। इसी बीच बाराती खाना खराब होने की बात कह हंगामा करने लगे। इतना ही नहीं उन्होंनें मेजों पर रखा खाना उठाकर फेंक भी दिया। भगौने आदि भी पलट दिए। साथ ही खाना बना रहे कारीगरों को भी पीटा।

वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने विरोध किया तो बरातियों ने गाली गलौज करते हुए उनसे मारपीट कर दी। इससे गेस्ट हाउस में अफरातफरी मच गई। दुल्हन काजल जयमाल की रस्म होने के बाद बाहर आ गई। काजल ने बरातियों का उत्पात देख जयमाला उतार फेंकी और कहा ऐसे शराबी परिवार की बहू नहीं बनना।

इससे बरातियों में सन्नाटा पसर गया। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी तो नशेबाज बराती भाग निकले। सुबह दूल्हा बगैर दुल्हन के लौट गया। उधर दिन भर चंद्रपुरवा गांव में पंचायत चली लेकिन दुल्हन शादी के लिए तैयार नहीं हुई।

Share this news...