BREAKING NEWS
Search
Murder plan

बस चालक की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

424
Ajit Pratap Singh

अजित प्रताप सिंह

कानपुर (बिधनू): बिधनू इलाके में देर रात युवक की ईट से कूचकर निर्मम हत्या करते हुए अज्ञात हत्यारें फरार हो गए। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस एसपी ग्रामीण व फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बिधनू के पहाड़पुर निवासी विकास द्विवेदी 28 वर्ष पुत्र स्व. शिवानन्द द्विवेदी एक निजी स्कूल की बस चलाता था। विकास पांच भाइयों में सबसे छोटा था और अपनी माँ रूपरानी के साथ रहता था।

परिजनों के अनुसार विकास सोमवार की शाम तकरीबन 9 बजे खाना खाकर घर से बाहर निकला था और रात तकरीबन 11 बजे पड़ोसी युवक ने विकास के घर पर बताया कि विकास का पहाड़पुर चुंगी के पास किसी से झगड़ा हो रहा है।

ये सुन विकास की माँ व भाई उसे खोजने निकले तो वो विकास वहां नही मिला काफी देर तक खोजते खोजते   परिजन  सागरपुरी रोड स्थित मधुराज मेडिकल स्टोर की पीछे वाली गली में  पहुंचे तो देखा कि विकास की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई है विकास के चहरे और सिर पर ईट से ताबड़तोड़ वार किये गए थे और डेडबॉडी के पास ही खून से सनी ईट भी पड़ी हुई थी। ये देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

आनन-फानन परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंचे बिधनू एसओ सीओ सर्किल व एसपी ग्रामीण समेत फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

नशेबाजी में तो नही हुई हत्या…

सूत्रों की माने तो विकास शराब के नशे का लती था और परिजनों की माने तो उनकी किसी से रंजिश भी नहीं है। मृतक के भाई ने भी अज्ञात हत्यारों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। आशंका जतायी जा रही है कि विकास जब घर से बाहर आया हो तो तभी नशे में होने के चलते उसका विवाद हो गया हो।