BREAKING NEWS
Search
woman harras by her husband

पति ने पत्नी के साथ अकेले में किया कुछ ऐसा, दंग रह गए लोग!

250
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

कानपुर। कानपुर देहात में बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां के रसूलाबाद इलाके में जरा सी बात से गुस्साये एक पति ने समझौता कराने वालों के सामने अपनी एक मांग रख दी।

पत्नी से अकेले में मिलने की बात कहकर उसने अपनी पत्नी की नाक ही काट दी।  

रसूलाबाद कस्बे के के गौतमबुद्ध नगर निवासी श्याम सिंह और उसकी प्रियंका (30) का मंगलवार को किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद कस्बे की एक मिल में लोगों को बुलाकर समझौते का दौर चल रहा था। पति ने कहा कि एक बार मुझे अकेले में पत्नी से बात करने का मौका दिया जाए। सभी लोग बाहर आ गए, और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इस बीच पति ने मौका पाकर पत्नी की चाकू से नाक काट ली। महिला चिल्लाई तो बाहर खड़े लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए और युवक को पकड़ा।

घायल महिला को रसूलाबाद थाने से सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। भर्ती महिला ने बताया कि पति श्याम सिंह के साथ 6 मई 2013 को शादी हुई थी। उसकी दो पुत्रियां दो वर्ष की नंदनी व छह माह की अंशिका है। आरोप हैं कि पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं।

साथ ही दहेज में बाइक व 50 हजार, सोने की चेन की मांग करते रहते हैं। आए दिन इस बात पर विवाद होता है। उसके पति कानपुर में ठेला लगाकर सामान बेचते हैं। बताया कि कई बार यहां से कानपुर ले गया। कमरे में छोड़कर रसूलाबाद भाग आया। मंगलवार की शाम 6 बजे मारपीट के बाद वारदात को अंजाम दिया।

थाने में शिकायत पत्र नहीं लिया गया। महिला के भाई ने दिनेश कुमार राठौर ने बताया कि आरोपी श्याम सिंह को पुलिस के हवाले किया गया है। थानाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया कि जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी।