BREAKING NEWS
Search
Rahul Jogi

योगी मंत्रीमंडल में राहुल जोगी को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

1027
Meenakshi Mishra

मीनाक्षी मिश्रा

लखनऊ। विदित हो कि गत दिनों भारतीय जन विकास दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल जोगी की उत्तरप्रदेश राज्यपाल राम नाइक से जन समस्याओं को लेकर मुलाकात हुई थी।

जिसके तहत राहुल जोगी ने राज्यपाल से अनुरोध किया था कि उनका दल सरकार के हित में काम कर रहा है। तथा सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए संपूर्ण भारतवर्ष में लोगों को जागरुक कर रहा है।

जिसके चलते राहुल जोगी ने अपने समाज व दल को सरकार में प्रतिनिधित्व देने के लिए राज्यपाल से अनुरोध किया था। जिस पर महामहिम ने माननीय मुख्यमंत्री को उक्त विषय में विचार करने हेतु आग्रह किया था।

Rahul Jogi meeting with UP Governor

File Photo: Rahul Jogi with UP Governor

जिस पर माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने माननीय राज्यपाल राम नायक जी को अवगत कराया की महामहिम द्वारा भारतीय जन विकास दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल जोगी का पत्र माननीय मुख्यमंत्री को प्राप्त हुआ है। जिसमें उनके द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार में प्रतिनिधित्व देने के बारे में श्री राहुल जोगी के लिए अनुरोध आग्रह किया गया है।

जारी प्रपत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की ओर से यह दर्शाया गया है कि उत्तर प्रदेश सरकार में राहुल जोगी को कोई जिम्मेदारी देने के बारे में गंभीरता से विचार किया जा रहा है। जिसकी सूचना भारतीय जन विकास दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल जोगी को माननीय मुख्यमंत्री व राज्यपाल के पत्र द्वारा प्राप्त हो चुकी है।

[email protected]