BREAKING NEWS
Search
Aditi Singh

अदिति सिंह ने तेज किया जनसंपर्क अभियान, नगर पालिकाध्यक्ष के लिए 29 नवंबर को होना है चुनाव

587
Rahul Yadav

राहुल यादव

रायबरेली। नगर पालिककाध्यक्ष का चुनाव 29 नवंबर को तीसरे चरण में होना है। जिसको देखते हुए सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव के समर्थन में प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

इसी क्रम में आज पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ विधायक सुश्री अदिति सिंह जी की ओर से रायबरेली नगर निगम के विकासनगर, ज्योतिबानगर, बरखापुर, बरवारीपुर एवं काशीराम नगर कॉलोनी में जनसम्पर्क किया गया।

Read this also….

मैं कांग्रेस से विधायक हूँ…सोनिया गाँधी सांसद, नगर पालिकाध्यक्ष हमारा होने से शहर का विकास निश्चित- अदिति सिंह

इस दौरान उन्होंने घर-घर जाकर लोगों को नगरपालिका क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए श्रीमती पूर्णिमा श्रीवास्तव जी को पालिकाध्यक्ष पद पर जीत दिलवाने की अपील की। इसके बाद सुश्री अदिति सिंह ने बड़ाख़तराना में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

Aditi Singh

File Photo: सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह

सुश्री अदिति सिंह ने कहा कि नगर पालिका द्वारा बीते लंबे समय से क्षेत्र में विकास कार्य नही कराये गए हैं। जिससे क्षेत्र की जनता नाराज है। क्षेत्र के लोगों को ऐसा जनप्रतिनिधि चाहिए जो क्षेत्र में विकास करके लोगों की समसयाओं को हल कर सकें।

Read this also…

सदर विधायक अदिति सिंह के जोरदार जनसंपर्क से पूर्णिमा श्रीवास्तव बढ़ रही हैं जीत की ओर

उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव को चुनने की अपील की और कहा कि विकास की इच्छाशक्ति रखने वाले लोगों को चुनकर ही रायबरेली नगर को उन्नतशील बनाया जा सकता है। इसलिए आने वाली 29 नवंबर को पूर्णिमा श्रीवास्तव को अपना वोट देकर उनको जिताये। बता दें कि सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह के लगातार जनसंपर्क से नगर पालिकाध्यक्ष के लिए कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव की स्थिति बेहतर है। 

सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह के लगातार जनसम्पर्क से पूर्णिमा श्रीवास्तव को हर वर्ग का साथ मिल रहा है। उनके जनसम्पर्क के दौरान भारी जनसैलाब देखा जा सकता है। रायबरेली की जनता को सुश्री अदिति सिंह पर पूर्ण विश्वास है, इसीलिए पूर्णिमा श्रीवास्तव को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है।