BREAKING NEWS
Search
MLA Aditi Singh

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अदिति सिंह ने पूर्णिमा श्रीवास्तव के समर्थन में जोरदार किया रोड शो

567
Rahul Yadav

राहुल यादव

रायबरेली। 29 नवंबर को होने वाले रायबरेली नगर पालिकाध्यक्ष चुनाव के लिए आज प्रचार थम गया। प्रचार के आखिरी दिन सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव के समर्थन में रोड शो निकाला। जिसमें सुश्री अदिति सिंह के साथ भारी जनसैलाब देखने को मिला।

रोड शो शहर के धुन्नी सिंह नगर से चलकर कहारों का अड्डा, घंटाघर, सुपर मार्केट, बैंक ऑफ बड़ौदा रोड से निकलते हुए  फिरोज गांधी डिग्री कॉलेज होते हुए आरडीए काम्प्लेक्स पाए समाप्त हुआ। इस दौरान रोड शो में लोगों का पूर्णिमा श्रीवास्तव के लिए अपार जनसमर्थन देखने को मिला।

Read this also…

सदर विधायक अदिति सिंह के जोरदार जनसंपर्क से पूर्णिमा श्रीवास्तव बढ़ रही हैं जीत की ओर

रोड शो के दौरान सुश्री अदिति सिंह ने लोगों से आने वाली 29 नवंबर को पंजे पर मुहर लगाकर पूर्णिमा श्रीवस्तव को जिताने की अपील की। रोड शो में समर्थकों ने सुश्री अदिति सिंह और पूर्णिमा श्रीवास्तव के समर्थन में खूब नारे लगाए।

Read this also…

अदिति सिंह ने तेज किया जनसंपर्क अभियान, नगर पालिकाध्यक्ष के लिए 29 नवंबर को होना है चुनाव

सुश्री अदिति सिंह ने कहा कि पिछले कई वर्षों से नगर पालिका के लिए चुने गए प्रतिनिधियों की ओर से कोई विकास कार्य नही किया गया। शहर में समस्याएं जस की तस बनी हुई है। केवल लोगों से वोट लिया गया और उनकी समस्यओंका निराकरण नही किया गया। इसलिए आज रायबरेली नगर पालिका को ऐसे जनप्रतिनिधि की आवश्यकता है, जो जनता के बीच रहकर उसकी हर समस्या का निराकरण करे।

सुश्री अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव एक कर्मठ, ईमानदार छवि वाली प्रत्याशी है। ईसिस के चलते पार्टी की ओर से उन्हें टिकर दिया गया है। उनके अंदर रायबरेली नगर पालिकाके विकास के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति है। इसलिए आने वाले 29 नवंबर को पंजे पर मुहर लगाकर पूर्णिमा श्रीवास्तव कल भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

बता दें कि रायबरेली सदर विधायक सुश्री अदिति सिंह के लगातार जनसम्पर्क से नगर पालिकाध्यक्ष चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव की जीत की राह आसान हो गयी है। उन्हें हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। 

सुश्री अदिति सिंह के जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ अपार जनसैलाब दिख रहा था। हर वर्ग के लोग सुश्री अदिति सिंह के साथ कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव का प्रचार करवा रहे हैं।

इस जनसमर्थन को देखकर ये बात पूरी तरह से साबित हो रही थी कि चुनाव एकतरफा होने वाला है और कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव बड़े अंतर से विजय होने वाली हैं।

बता दें कि जनलोकप्रिय विधायक सुश्री अदिति सिंह के पूर्णिमा श्रीवास्तव के समर्थन में प्रचार करने से विपक्षी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए बड़ी मुश्किल हो गई है। क्योंकि इस वजह से पूर्णिमा श्रीवास्तव को क्षेत्र की जनता काफी पसंद कर रही है।