Md Illiyas

मो0 इलियास घर-घर जाकर सपा प्रत्याशी के लिए कर रहे वोट की अपील

104
Rahul Yadav

राहुल यादव

रायबरेली। नगर पालिका परिषद्, रायबरेली के अध्यक्ष पद हेतु सपा प्रत्याशी श्रीमती नसरीन का प्रचार दिनों दिन परवान चढ़ता जा रहा है।  प्रत्याशी पति व समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मो0 इलियास ने अहिया रायपुर में घर-घर जाकर प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की। सम्पर्क के दौरान श्री इलियास ने कहा कि पिछले कार्यकाल में मैंने विकास कार्य किया है।

शहर के सुन्दरीकरण के लिए शहर में स्ट्रीट लाइट लगवायी। दलित व पिछड़ी बस्तियों में स्वच्छ पीने के पानी के लिए टंकियाँ स्थापित करवायी, स्वच्छता के लिए सफाई कर्मियों की टीमें लगवायी। इस बार भी आपने मौका दिया तो फिर इससे बेहतर काम होगा, क्योंकि इस शहर को स्मार्ट सिटी बनाने का मेरा लक्ष्य है।

Md Illiyas

File Photo: समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मो0 इलियास

मो0 इलियास ने इसी कड़ी में हनुमंतपुरम्, रतापुर, धमसी राय का पुरवा, आदि मोहल्लों में सघल सम्पर्क किया। उनके सम्पर्क के दौरान गल्ला मण्डी में संजय यादव, वसीम रायनी आढति सहित व्यापारियों ने 21 किलों की माला पहना कर पूर्व चेयरमैंन मो0 इलियास का भव्य स्वागत किया व भारी मतों से विजयी बनाने का वादा किया।

राम लाल अकेला ने कहा कि इस इलाके की जनता ने मो0 इलियास के व्यक्तित्व व पिछले कार्यो का मूल्यांकन करके इस बार भी सपा प्रत्याशी को वोट करने का आश्वासन दिया। सपा जिलाध्यक्ष राम बहादुर यादव व पूर्व सदर प्रत्याशी आर0पी0 यादव, रामलाल अकेला ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ इन्दिरा नगर व नेहरू नगर में घर-घर जाकर सम्पर्क किया और जनता को समझाया कि आम आदमी, दलित, पिछड़ों के हित में समाजवादी पार्टी ने हमेशा कार्य किया।

वृद्धावस्था, विधवा व समाजवादी पेंशन के माध्यम से हजारों परिवारों में खुशियाँ दी।  नगर के विकास में एक से बढ़कर एक योजनाएं चलायी।  इसलिए इस बार भी सपा प्रत्याशी श्रीमती नसरीन को साइकिल निशान पर मुहर लगाकर भारी बहुमत से जिताये, तभी नगर का सर्वांगीण विकास हो सकेगा।  इनके साथ सलीम रायनी, विक्रांत अकेला, दिनेश श्रीवास्तव, रज्जू शुक्ला, सूरजपाल यादव, महेन्द्र प्रताप सिंह, जीतू शुक्ला, अखिलेश यादव, मोनू सिंह, पारूल बाजपेयी, संदीप श्रीवास्तव, मो0 रईस आदि थें।

प्रबुद्ध समाज के पूर्णेन्द्र मिश्रा, ओ0के0 बाजपेयी, सविस्ता बृजेश आदि ने अमरेशपुरी, राना नगर, मढ़िन मन्दिर, खालिसहाट, बस स्टेशन के मोहल्लों में सघन सम्पर्क करके नसरीन के लिए वोट मांगा। पुर्णेन्द्र मिश्र ने कहा कि सपा ने सर्वसमाज का हमेशा सम्मान किया है और महापुरूषों की स्मृतियों को संजोया है।

इसलिए सपा का साथ दें और साइकिल निशान पर मुहर लगाकर नसरीन को जिताये। लोगों ने समर्थन देने का वचन दिया। इस मौके पर अभिषेक श्रीवास्तव, रूपेश श्रीवास्तव, महेश श्रीवास्तव, चिरागी यादव, रामगुलाम, प्रफुल्ल श्रीवास्तव आदि लोग थे।