Ramlal akela

योगी और मोदी सरकार किसानों की दुश्मन- अकेला

295
Rahul Yadav

राहुल यादव

रायबरेली (शिवगढ)। विधानसभा बछरावॉं के पूर्व सपा विधायक रामलाल अकेला ने बिजली की दरो में वृद्धि को लेकर भाजपा सरकार पर आम आदमी व किसानों को छलने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानो की हितैशी बताने वाली भाजपा सरकार ने किसानों के लिए बिजली दरो में ही 77 प्रतिशत की बढोतरी कर ग्रामीणों किसानो की कमर तोड दी है।

श्री अकेला ने बिजली की बढ़ोतरी को पुनः वपास लेने की मांग की है। उन्होंने ने कहा कि योगी सरकार ने किसानों को ही नहीं बल्कि शहरी क्षेत्र के नागरिको को भी 12 फीसदी बिजली दरे बढ़ाकर बढा झटका दिया है।

उन्होंने कहा की यही नही समूचे प्रदेश मे जंगल राज्य कयाम हो गया। अपराधो की झाड़िया लग गयी है। दिन प्रतिदिन बड़े बड़े आपराध बढ़ते जा रहे है। सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है। श्री अकेला ने कहा कि बिजली दरो को बढा कर आम जन मानस की अर्थव्यवस्था भी चौपट हो जाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मे किसानो की कोई प्राथमिकता नही रह गई है। इसी लिए तो उसने ग्रामीण क्षेत्र को पहला शिकार बनाया है। ग्रामीण क्षेत्र मे अब फिक्स चार्ज 300 रूपये होगे। जब कि पहले 180 रूपए हुआ करता था। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार मे महा नगरो को 24 घंटे व ग्रामीण क्षेत्र मे 18 घंटे बिजली देने का काम किया था।

आज बिजली का कोई समय नही कब आये कब जाये। श्री अकेला कि बिजली की बढी हुई दरो को वापस लेना होगा। उन्होंने कहा कि नही तो सपा पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतर कर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करगे।लगातार लोगो के बिलो मे गडबडी मिल रही है। बिजली कर्मचारी बिल ठीक कराने के नाम पर लोगो को ठग रहे है। सरकार भ्रष्टाचार मुक्त करने की बातकर कर रही है और लोग लगातार ठगे जा रहे है।