BREAKING NEWS
Search
road accident

ईद की खुशियां बदली मातम में, मौत

395
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। कभी-कभी लोग नियम कायदे को ताख पर रख देते हैं। जिससे बड़े नुकसान के साथ-साथ हादसे भी हो जाते हैं और इन हादसों में लोगों की जान भी चली जाती है। साथ ही पूरे परिवार में कोहराम मच जाता है। और ऐसे ज़ख्म दे जाता है जो वर्षों तक नही भरते हैं।

ऐसा ही एक मामला श्रावस्ती जिले से आया हैं। जहां सड़क हादसे में 2 बच्चों सहित मां की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस परिवार की गलती यह थी कि एक ही बाइक पर 2 बच्चों समेत 4 लोग सवार थे।

Read this also…

गैस एजेंसी की कारगुजारियों को दबाने में लगा विभाग, बचाने में जुटी सेल्स ऑफिसर

जिले के भिनगा थाना क्षेत्र के उदईपुर गांव निवासी शमशेर अपनी पत्नी व बच्चों संग बकरीद का त्योहार मनाने बलरामपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरा गांव अपने ससुराल गया था। त्योहार के बाद आज दोपहर वह भिनगा वापस लौट रहा था।

जैसे ही वह भुजंगा गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक कर रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में ठोकर मार दी। जिससे बाइक पर सवार युवक और उसकी पत्नी तथा दोनों बच्चों को बुरी तरह चोट आई, और इस हादसे में दोनों बच्चों के साथ मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read this also…

कुछ दरिंदो ने किया एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर किया चाकू से वार

जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है जिसे लखनऊ रेफर किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और फरार चालक की तलाश भी कर रही है।