BREAKING NEWS
Search
Murder

नही थम रहा योगी राज में महिलाओं पर अत्याचार, विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत!

333
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। 22 वर्षीय विवाहिता महिला की हुई संदिग्ध मौत। 5 वर्ष पूर्व हुई थी महिला की शादी। मायके वाले लगा रहे हत्या का आरोप। ससुराल पक्ष से पति का कहना है कि महिला ने लगाई थी फांसी, उपचार के दौरान हुई मौत।

सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम को भेजा। 

आज सुबह 100 नम्बर पुलिस को इटवारिया गांव से एक व्यक्ति ने सूचना दी कि विवाहिता महिला की हत्या कर दी गयी है। आनन-फानन पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल में पता चला कि महिला की मौत कल शाम को उपचार के दौरान बहराइच में हुई है। जिसके बाद परिजन शव को लेकर घर चले आये।

वहीं महिला के मायके वालों का आरोप है कि ससुराल पक्ष वालों ने महिला की हत्या कर दी है। जबकि मृतिका के पति का कहना है कि महिला ने स्वयं कल फांसी लगाकर आत्म हत्या की कोशिश की। जिसकी जानकारी होने पर उसे उतारकर उपचार के लिए इकौना अस्पताल ले जाया गया।

जहां से उसे बहराइच रेफेर किया गया। बहराइच से महिला को लखनऊ रेफर करने की तैयारी चल रही थी। तब तक पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। जिस पर ससुराल वाले शव को घर ले आये। जब इसकी शिकायत पुलिस से हुई तो मौके पर पहुंची इकौना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। जबकि महिला के पति को मौके से हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।