BREAKING NEWS
Search
Murder

पति के अवैध सम्बन्ध के चलते पत्नी की धारधार हथियार से काट कर हत्या

513
Share this news...
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। जिले के इकौना इलाके के भुसैलीपुरवा बेलकर गांव के रहनी वाली 38 साल की विवाहिता की धारदार हथियार से गला काट कर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया और कार्रवाई में जुट गई।

38 साल की विवाहिता महिला (नीलम तिवारी) की शादी लगभग 25 वर्ष पूर्व इकौना के भुसैलीपुरवा बेलकर निवासी (अशोक तिवारी) से हुई थी।

महिला का पति अशोक तिवारी दिल्ली में रहकर पण्डित का काम करता था। रविवार को वह घर आया था। महिला के 2 बच्चें भी दिल्ली में ही पिता के साथ रहते थे।

वहीं पर किसी महिला से पति का प्रेम सम्बन्ध हो गया जिसके चलते पति-पत्नी में आये दिन विवाद होता रहता था। पति अशोक तिवारी हमेशा पत्नी को मारा पीटा करता था।

2012 में पति ने पत्नी को जलाकर मार डालने की कोशिश भी की थी। जिसका मामला इकौना थाने में दर्ज हुआ था लेकिन पत्नी को परिजनों के समझाने पर मामले को सुलह समझौता कराकर फाइनल रिपोर्ट लगा दी गई थी।

कल शाम जब महिला घर से 100 मीटर दूर झाली में शौच को गई तो पत्नी की पति अशोक तिवारी ने हासिये से गला काट कर बेरहमी पूर्वक हत्या कर दी।

लोगों ने जब महिला की खून से लथपथ लाश देखी तो इसकी सूचना देर रात स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर आनन-फानन में पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम भेज दिया।

मृतिका के भाई के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते शव को पोस्टमॉर्टेम को भेज कर पति की तलाश शुरू कर दी है। हत्या में पति के सहयोगी भी हो सकते है क्योंकि महिला की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है।

देखें वीडियो…

Share this news...