BREAKING NEWS
Search

योगी प्रदेश में नही थम रहे हैं रेल हादसे, शक्तिपुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे

522

पीयूष गोयल के रेल मंत्री का पद संभालने के बाद यह पहला रेल हादसा है…

Chandan kumar

चंदन कुमार

सोनभद्र। उत्‍तरप्रदेश में ट्रेन हादसों का क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोनभद्र में गुरुवार सुबह बड़ा रेल हादसा हुआ। शक्तिपुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। ट्रेन हावड़ा से जबलपुर जा रही थी। यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के फफराकुंड इलाके में हुई है।

अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह हादसा उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के बॉर्डर पर हुआ है। पीयूष गोयल के रेल मंत्री का पद संभालने के बाद यह पहला रेल हादसा है। पिछले कुछ दिनों में हुई लगातार रेल दुर्घटनाओं से चिंतित होकर सुरेश प्रभु ने रेल मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।
Shaktipunj express

Janmanchnews.com

गौरतलब है कि ट्रेन संख्या 11448 HWH-JBP शक्तिपुंज एक्सप्रेस ने ओबरा केबिन सुबह 6.13 पर पार किया था, जिस दौरान उसके 7 डिब्बे पटरी से उतरे। इस ट्रेन में कुल 21 डिब्बे थें। इससे पहले यूपी में मुजफ्फरनगर के खतौली और पुखरायां में बड़े रेल हादसे हो चुके हैं। 
हाल ही में महाराष्ट्र के टिटवाला में भी रेल हादसा हुआ था, जहां नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस का इंजन और नौ डिब्बे पटरी से उतर गए थें। इस ट्रेन में कुल 18 डिब्बे थें।

Read this also…

योगीराज में जारी है मौत का तांडव, पुन: गोली कांड से थर्राया पूरा जनपद

यह दुर्घटना उस समय हुई जब अधिकतर यात्री सो रहे थे। महाराष्ट्र के वासिंद और आसनगांव स्टेशनों के बीच सुबह 8.36 बजे हुए इस हादसे की पीछे भूस्खलन को जिम्मेदार बताया जा रहा था।