coaching teacher

दुराचारी मास्टर गिरफ्तार, चोरी करवाता था छात्रा से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर

238

शबाब ख़ान,

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। यहाँ के चेतगंज थानान्तर्गत हबीबपुरा में एक छात्रा ने अपने कोचिंग संचालक पर अश्लील वीडियो बनाकर चोरी करवाने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने हबीबपुरा इलाके में स्थित एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

रिश्तेदार के यहाँ चोरी करती हुई पकड़ी गई छात्रा…

बताया जा रहा है कि हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने एक रिश्तेदार के यहां चोरी करते रंगेहाथ पकड़ ली गयी। पकड़े जाने के बाद छात्रा ने जो कहानी बयां की उसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गये। छात्रा ने बताया कि वह हबीबपुरा स्थित जिस कोचिंग में पढ़ने जाती थी, वहां के संचालक ने उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया था। कोचिंग संचालक उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। जब छात्रा ने मिन्नत की तो कोचिंग संचालक वीडियो वायरल न करने के एवज में वह छात्रा से चोरी करवाकर रुपये मंगवाता था।

जिसके बाद वह कई चोरियां की और चोरी के रुपये उसने कोचिंग संचालक को दिये। उसी क्रम में वह चोरी करने के लिये अपने रिश्तेदार के यहां गयी थी और चोरी कर रही थी, तभी रंगेहाथ पकड़ ली गयी। छात्रा की बात सूनकर परिजन उसे लेकर चेतगंज थाने पहुंचे और इसकी शिकायत की।

थाना प्रभारी ने छात्रा की बात सुनने के बाद कोचिंग संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहें है। वहीं कोचिंग संचालक का कहना है कि छात्रा उसे फर्जी में फंसा रही है। वह जब चोरी करते पकड़ी गयी तो बचने के लिये उनका नाम लेकर उन्हें फंसा रही है।

कोचिंग संचालक राम सिंह मौर्या आर्या महिला इण्टर कालेज का टीचर भी है। पुलिस ने धारा 354 व 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Shabab@janmanchnews.com