BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews.com

संदिग्ध अवस्था में छत की कड़ी से लटकती मिली विकलांग अधेड़ की लाश

240
Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

वाराणसी। जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में दोपहर दो बजे खाना लेकर गयी महिला ने जब दरवाजा खोला तो यह देखकर हड़बड़ा गई कि जिस व्यक्ति को वो खाना देने उसके कमरे पर गयी थी उसका शव छत की कड़ी से गमछा के सहारे लटक रहा था।

वहां से भागकर जब महिला नें शोर मचाया तो आसपास के लोग और मृतक के परिजन आ गये, कमरे का नजारा देखकर वो भी दंग रह गये। परिजनों की सुचना पर पहुंची जंसा पुलिस नें मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया, और पंचनामा भर कर आगे की कार्यवाई में लग गयी।

Read this also

यूपी सीएम पहुंचे बनारस, चार घण्टों तक लेते रहे विभिन्न विभागों के अफसरों की क्लास

लालू की रैली के पोस्टरों से पट गया पटना, ज्यादातर पोस्टरों में लालू परिवार

बताया जाता है कि हरसोस गाँव निवासी स्वर्गीय लाल चन्द्र जायसवाल के चार पुत्रो में सबसे छोटा मृतक बुल्लू 40 वर्ष जोकि बचपन से ही विकलांग था, घर के ही एक छोटे से कमरे में भाइयो से अलग रहकर छोटा-मोटा काम कर अपनी जीविका चलाता था। उसकी शादी नही हुई थी इसलिए कभी-कभार उसके परिजन उसके कमरे में ही खाना पहुँचा दिया करते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह से ही उसके कमरे का दरवाजा नही खुला था जिसके चलते परिवार की एक महिला खाना लेकर गई और दरवाजे को धक्का देकर खोला तो उसकी लाश कड़ी से लटकती मिली, दरवाज़ा अंदर से खुला था, लेकिन कमरे की तालाशी में पुलिस को कोई सुसाईड नोट नही मिला।

मामला हत्या का है या आत्महत्या का, जांचोपरांत एवं पोस्टमार्म रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।