BREAKING NEWS
Search
congress

तैयार पुल सरकार जनता को समर्पित करें, मोदी के फीता काटने तक परेशानी नही झेलेगी जनता: कांग्रेस

556
Share this news...

वाराणसी नगर को रामनगर से जोड़ने वाला सामनेघाट पुल बनकर तैयार, जनता के लिए नही खोले जाने पर वाराणसी कांग्रेस नें दिया धरना, गिरफ़्तार…

जावेद अंसारी की रिपोर्ट,

वाराणसी: जिला कांंग्रेस कमेटी के आह्वान पर रामनगर चेयरपर्सन एवं नगर कांंग्रेस अध्यक्षा श्रीमती रेखा शर्मा की अध्यक्षता में तथा पूर्व विधायक माननीय अजय राय, जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा एवं महानगर कांंग्रेस अध्यक्ष श्री सीताराम केसरी के नेतृत्व में रामनगर स्थित स्व. लालबहादुर शास्त्री जी की प्रतिमा के समक्ष मां गंगा के नवनिर्मित रामनगर-सामनेघाट पुल को जनता के लिए आज तक न खोला जाने के विरोध मे एक धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमे समस्त कांंग्रेसजनो के अलावा स्थानीय रामनगर वासियो ने भी पूरे जोशो खरोश से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने धरने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कांंग्रेस का जन्म ही जनहित आंदोलनों से हुआ है और कांंग्रेस इस पूर्व निर्मित पुल को आज तक जनता के लिये न खोलकर वो भी ऐसे समय में जब रामनगर की विश्व प्रसिद्ध रामलीला माह चल रहा है। जिसमें लाखों लोग न जाने कितनी दुश्वारियों सहकर भगवान की लीला देखने आते हैं, महज मोदी और योगी के मार्केटिंग और प्रचार के लिए रोककर रखना यह घोर निंदनीय है। पूरी कांंग्रेस पार्टी इस कृत्य का पुरजोर विरोध करती है और शीघ्र से शीघ्र पुल को खोले जाने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

Read this also…

हिसार निवासी ललित को नौकरी के लिए दिया 40,0000 का झांसा

वहीं पूर्व विधायक अजय राय ने पुरजोर विरोध करते हुए कहा कि जनता के पैसे से और जनता के लिऐ बने पुल को महज इसलिए न खोला जाना कि मोदी के जन्म दिन पर तोहफा देगें, यह जनता का घोर अपमान है। यह सरकार स्वंयभू हिंदू रक्षक का नकाब पहन स्वंय हिंदूओं को ही प्रताड़ित करने का काम कर रही है। इन्हें रामलीला के आस्थावानों तक का भी खयाल नही है।

धरने की अध्यक्षता कर रही नगर कांंग्रेस अध्यक्षा ने संबोधित करते हुए कहा कि यह पुल पूर्ववर्ती सरकार द्वारा निर्मित है और हमनें रामनगर वासियो को हो रही घोर परेशानियों को देखते हुए एवं नगरवासियों की बेहद मांग पर आनन फानन मे पुल का निर्माण कराया था। बनकर तैयार पुल को दोनों तरफ से बडे बोल्डरो को लगाकर बंद कर रखा गया है, महज मोदी के फीता काटने के लिये। हमारी मांग है तत्काल पुल को जनता के लिए खोले नही तो हम सब कांंग्रेस जन अब एक बडे आंदोलन के लिए कमर कस चुके हैं।

congress

Janmanchnews.com

महानगर अध्यक्ष सीताराम केसरी ने कहा कि मोदी को दूसरों के हार्डवर्क वाले कामों का फीता काटने की गंभीर मानसिक बीमारी है। अब हम कांंग्रेस के लोग इनकी बीमारी को ठीक करने का बीडा उठा चुके हैं। जल्द से जल्द देश को ऐसी मानसिकता से मुक्ति दिलाने हेतु व्यापक जन संघर्ष का आगाज़ कर चुके है और अतिशीघ्र यह जमीन पर नजर आयेगा।

धरने प्रदर्शन को प्रारंभ से ही पुलिसिया तांडव का शिकार होना पड़ा। उसके बावजूद कांंग्रेस जनों ने पूर्ण गांधीवादी तरीके से जमकर प्रशासन से घंटों लोहा लिया और अंत मे सभी को जबरन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से प्रजानाथ शर्मा, अजय राय, सीताराम केसरी, रेखा शर्मा, अनिल श्रीवास्तव, मधुकर पाण्डेय, वीरेंद्र कपूर, दुर्गा गुप्ता, देवेंद्र सिंह, शैलेंद्र सिंह, राजेश्वर पटेल, हरीश मिश्रा, प्रभात वर्मा, भूपेन्द्र सिंह, बृजेन्द्र श्रीवास्तव, राकेश चंद्र, फसाहत हुसैन, विजेन्द्र किशोर पाण्डेय, मधु राय, विपिन सिंह, हरिशंकर, राम ऋंगार पटेल, राम सुधार मिश्रा, सुनील श्रीवास्तव, अरविंद किशोर राम, जितेन्द्रिय सेठ, प्रमोद श्रीवास्तव, जावेद अहमद खां, रियाज अहमद, नारायण मास्टर, राजेंद्र गुप्ता, डा.महेंद्र, होरी लाल, विकास, जुम्मन भाई, गोपाल साहू, मुकुंद लाल, शमशाद खां, सतीश श्रीवास्तव, पखंडू और जिला कांंग्रेस प्रवक्ता रविशंकर पाठक आदि उपस्थित थें।

Share this news...