BREAKING NEWS
Search
Sharukh khan and Ansuhka Sharma

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान पहली बार सोमवार को होगें बनारस में

542

अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रोमोशन के लिए पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में पहली बार आएंगे शाहरुख खान…

Shabab Khan

शबाब ख़ान

वाराणसी: जी हॉं, किंग के नाम से सारी दुनिया में विख्यात शाहरुख ख़ान इस सोमवार को भोलेबाबा की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में होगें।

वैसे तो फिल्मी हस्तियों का बनारस आना होता ही रहता है जिनमें से मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, कंगना राउत, अजय देवगन, सनी दयोल, आमिर ख़ान, नसीरउद्दीन शाह और एश्वर्या राय बच्चन मुख्य रूप से काशी में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

लेकिन बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख़ खान का यह काशी का पहला दौरा होगा। घाटो के इस पौराणिक शहर में शाहरुख़ का स्वागत भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी करेगें।

अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रोमोशन के सिलसिले में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक इंतियाज़ अली शाहरुख़ के साथ वाराणसी में आने वाले सोमवार को होगें।

बताया जा रहा है कि किंग खान अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है और शहर-शहर जाकर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे है। किंग खान के इस पहले बनारस दौरे पर काफी कुछ खास होने जा रहा है। बनारस में होने वाले इस फ़िल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे।

शाहरुख जहाँ भी जाते वो युवाओं से मुलाकात ज़रूर करते है तो यहाँ भी शाहरुख, इम्तियाज़ और अनुष्का बनारस के युवाओं से खास मुलाकात करेंगे और उनके साथ ढ़ेर सारी बातें करेंगे। फ़िल्म “जब हैरी मेट सेजल” का हर तरीके से प्रचार किया जा रहा है।

इससे पहले शाहरुख ने लुधियाना जा कर ट्रैक्टर चलाया था और फिर जोधपुर में जा कर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात की। अभी हाल ही में समुद्र के किनारे, सूर्यास्त के बीच फ़िल्म के गाने “हवाएं” को रिलीज किया गया था।

यह सब देख इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि किंग खान और निर्देशक ने हर बार कुछ नया करने की सोच रखी है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे। वहीं अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली हैं।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” चार अगस्त को देश और विदेश में रिलीज होगी।

[email protected]

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।