BREAKING NEWS
Search
Kangana Ranaut

कंगना नें गंगा में लगाई पॉंच डुबकियॉं, आरती में भाग लिया और की प्रार्थना

414
शबाब ख़ान,
वाराणसी: एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में लीड रोल में हैं। वो इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नज़र आएंगी।

आज वाराणसी में फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया गया। खास बात यह कि, कंगना ने इस मौके पर गंगा में एक नहीं दो नहीं बल्कि पॉच बार डुबकी लगाई। फिल्म तो 27 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी लेकिन इसका फर्स्ट लुक भव्य तरीके से लॉन्च किया गया।

इस मौके पर कंगना ने गंगा में डुबकी लगाई। कंगना ने डुबकी लगाने के साथ गंगा मां को प्रणाम किया।

आप सोच रहे होंगे कि कंगना ने एक या फिर दो बार डुबकी लगाई होगी। लेकिन एेसा नहीं है कंगना ने 5 बार डुबकी लगाई। खास बात यह कि, यह फर्स्ट लुक असाधारण था। चूकिं, इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट और टीम वाराणसी पहुंची।

Watch this clip…

 

आपको बता दें कि, इस मौके पर कंगना का लुक ट्रेडिशनल था। 

इस रिलीज़ के लिए वाराणसी को इसलिए चुना गया क्योंकि, रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी में 1828 में हुआ था। कंगना रनौत ने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा मां की पूजा की और फिर आरती भी की।

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसकी कोई प्रेस रिलीज़ या सूचना नही दी गई थी। लेकिन वाराणसी एक छोटा शहर है पत्रकार तो खबर सूंघ कर मौके पर पहुँच जाते हैं। सो इससे पहले कि कंगना डुबकी लगाकर वापस घाट पहुँच जाए, हम अपने कैमरे के साथ शूटिंग के लिए सही ऐंगल तलाश कर चुके थे।

फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

 

[email protected]