BREAKING NEWS
Search

क्राइम ब्रांच के अधिकारी बन उड़ाए रुपए

240
Share this news...

थाने से चंद कदम दूरी पर हुई घटना, जाँच में जुटी पुलिस…

Shabab Khan

शबाब ख़ान

वाराणसी: शहर के अतिप्राचीन थाना चौक से महज 50 मीटर पीछे गोविंदपुरा में बाइक सवार दो युवकों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर बैग में रखे रुपए उड़ा दिए।

घटना की जानकारी जब पीड़ितों को लगी तो वह अवाक रह गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी होने पर मौके पर इन्स्पेक्टर चौक पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर जाँच में जुट गए है।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जनपद के मोहम्दाबाद निवासी सगे भाई सौरभ गुप्ता और अनिल गुप्ता अपने मोबाइल दुकान के लिए मार्केटिंग करने आये थे। पीड़ित भाइयों का कहना है कि सामान खरीदने के लिए वह एक बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए रखे थे।

वह थाने में पीछे गोविंदपुरा में टहल रहे थे कि बाइक सवार दो युवक आये और खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताते हुए दोनों भाइयों को संदिग्ध बताया। इस बात पर दोनों भाई सहम गये, दोनों युवकों ने जांच की बात कही और बैग लेकर जाँच शुरु कर दिया।

एक युवक नें दोनों भाइयों को बात में उलझाए रखा जबकि दूसरे युवक नें पैसे निकालकर बैग वापस कर दिया और तेजी से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद जब दोनों भाइयों ने बैग देखा तो पैसे गायब थे। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। सुचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची मगर कोई सुराग हाथ नही लगा। पीड़ित की तहरीर पर चौक थाने में मुकदमा पंजीकृत कर जाँच की जा रही है।

गौरतलब है कि जनपद में पुलिस के नाम पर लंबे समय के बाद आपराधिक घटना घटित हुई है। कई बार बदमाशों ने जनपद में महिलाओं से गहने उतरवाए है और जाँच के नाम पर व्यवसाईयों से पैसे ऐठे है।

Share this news...