BREAKING NEWS
Search
varanasi police

चोरी, लूट, छिनैती में वॉनटेड पांच शातिर अपराधी चढ़े शिवपुर के हत्थे

921

बनारस के कई थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज है गिरफ़्तार अभियुक्तों पर, बनारस में सफलतम् इंस्पेक्टर शिवा नंद मिश्रा को मिली एक और कामयाबी….

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

वाराणसी: चोरी, लूट, छिनैती में काफी समय से वांछित पांच शातिर बदमाशों को शिवपुर थानाध्यक्ष शिवानंद मिश्रा की अगुवाई में शिवपुर थाना पुलिस नें देर रात गिरफ़्तार कर लिया। इसके साथ ही दर्जनों केस को सुलझाने वाले इंस्पेक्टर शिवा नंद मिश्रा की सूची में एक और बड़ा कारनामा दर्ज हो गया।

आज शिवपुर थानें पर पत्रकारों के समक्ष गिरफ्तार डकैतों को प्रस्तुत कर उनके द्वारा किये गए डकैती के मामलों का खुलासा किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तरना स्थित केशरी पेट्रोल पंप के पीछे अर्धनिर्मित मकान में कई चोरी-डकैती के मामलों के माल का बंटवारा करते हुए और आगे की चोरी की योजना बना रहे इन डकैतों को सटीक सूचना के आधार पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें…

अखाड़ा परिषद ने जारी की 14 ढोंगी बाबाओं की सूची, आसाराम व राधे मां भी शामिल

पुलिस ने इन डकैतों के पास से कुल 45000 रुपये, दो तमंचा, तीन कारतूस, बाइक, सोने की चेन सहित डकैती के अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस रिकार्ड के अनुसार इन पांचों अभियुक्तों के खिलाफ अलग-अलग थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है। आगे थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार जियुत प्रजापति निवासी लल्लापुरा-वाराणसी, विनोद कुमार लल्लापुरा-वाराणसी, चंदन जायसवाल, लल्लापुरा-वाराणसी, मोहम्मद इलियास, कमच्छा भेलूपुर और नसीम अख्तर, बजरडीहा-भेलूपुर के पास से लूटे गये कुल सात पर्स, पर्स में उसके मालिक का आईडी कार्ड नगदी के साथ बरामद हुआ है।

varanasi police

Janmanchnews.com

इसके अलावा बीते सप्ताह चांदमारी से छीना गया एक गोल्ड चेंन भी बरामद हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार इन डकैतों के ऊपर चोरी और डैकती के कई संगीन मामले दर्ज है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांचों अभियुक्तों को लूट, चोरी, आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं में चालान करते हुए आज कोर्ट में पेश किया जहां से अदालत नें उन्हे न्यायिक हिरासत में लेते हुये जेल भेज दिया।

–सहयोगी ताबिश अहमद के साथ