Yuvraj Singh

बादशाह के बाद आये युवराज, ‘युवी कैन’ नाम के अपने गारमेण्ट चेन के प्रोमोशन के लिए चुना बनारस

287

युवी के काशी आने की खबर नें क्रिकेट दीवानों की होटल के बाहर जमा की भीड़…

वाराणसी ब्यूरो,

वाराणसी: बनारस भी क्या जगह है, सुबह आँखे खुलते ही कानों से टकराने वाली घण्टे-घड़ियालों और आज़ान की मिश्रित आवाज़ दिलो-दिमाग पर जादू का काम करती हैं। जिसने कभी काशी के बारे में सुना वह खिचा चला आया। मोहन जोदारो, मेसोपोटामियॉ, एलेक्सज़ेंड्रिया से भी पुरानी मगर जीवित प्राचीन नगरी है काशी। अपनी आध्यात्मिक खुबियों से यह बुढ़ा शहर देशी-विदेशी को मजबूर कर देता है यहॉ आने के लिए। लेकिन अब यह शहर अपनी व्यवासायिक पहचान भी बनाता जा रहा है।

पिछले दिनों काशी में वह शाहरुख़ ख़ान आया जो यदि अमेरिका के न्यू जर्सी के किसी ऑडिटोरियम में किसी इवेंट में स्टेज पर परफ़ार्म करता है तो टिकट का रेट 1500 से 2000 डॉलर में बिकता है। ऐसा स्टार अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए बनारस आया।

और अब काशी की आबोहवा में जो सॉस ले रहा है वह है सिक्सर किंग यानि भारतीय क्रिकेट टीम का सितारा पंजाबी मुंडा युवराज सिंह। मजे की बात यह है कि शाहरुख़ की तरह युवराज भी प्रोमोशन के लिए आये हैं। अपने ‘युवी कैन’ नाम के गारमेण्ट चेन को प्रोमोट करने के लिए युवी नें भी बनारस को चुना।

उधर आज सुबह मीडिया को जब यह जानकारी मिली की बनारस में युवराज सिंह आनें वाले है तो मीडिया कर्मी अपनी तैयारियों मे लग गए, और इस बीच जाने कैसे पब्लिक तक भी युवराज के बनारस आने की खबर फैल गई और कैण्ट स्थित होटल रमाडा के सामने सिक्सर किंग को देखने के लिए अच्छी खासी भीड़ इक्कठ्ठा हो गयी।

अपने गारमेण्ट कलेक्शन युवी कैन के प्रोमोशन के सिलसिलें में युवराज आज दोपहर वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वो सीधे होटल रमाडा के लिए निकले। यहां उन्होनें अपने ब्रांड यूवी कैन का प्रमोशन और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

इस बीच एयरपोर्ट से लेकर होटल रमाडा तक उनके फैंस कई जगह दिखे। सभी युवराज की एक झलक पाने को आतुर दिखे। इस चिलचिलाती धूप में भी सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक होटल के बाहर खड़े हैं।

क्रिकेटर युवराज सिंह के आने की सूचना से क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह है। नीलाभ साह ने बताया कि यूवी कैन पर बिकने वाले सामानों से होने वाली आय को कैंसर रोगियों के इलाज के लिए खर्च किया जाता है। इस शॉप में जेंट्स और लेडिज गारमेंट की कई सारी वैरायटी उपलब्ध होंगी।

हिटर युवराज सिंह को अधिकांश युवा क्रिकेटर अपना आदर्श मानते हैं। इसके पूर्व युवराज सिंह आशीष नेहरा के साथ वाराणसी आए थे। ये क्रिकेटर इलाहाबाद में खुलने वाली स्पोर्ट्स अकादमी के उद्घाटन करने के बाद वापस चले गए थे।

फिलहाल युवी होटल रमाडा में रुके है और शायद काशी की सैर को वह कल सुबह निकल कर विश्व विख्यात सुबह-ए-बनारस का लुत्फ लेना चाहेगे।

Info@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।