BREAKING NEWS
Search
atal bihari family

दिल के अरमां आंसुओं में बह गए, वाजपेयी के पैतृक निवास पर नहीं गए CM योगी

604
परविन्दर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक निवास बटेश्वर में पहुंचने से पहले गांव में हर्षो उल्लास था। गांव वाले फूले नहीं समा रहे थे। यमुना के रानी घाट पर अस्थि विसर्जन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निवास पर भी जाने का था।

प्रशासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खंडहर हो चुके मकान के लिए प्रस्तावित किया था। मगर वाजपेयी जी के अस्थि विसर्जन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केवल जैन मंदिर तक गए। जैन मंदिर पर बीजेपी के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक निवास नहीं गए। तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के परिजनों में मायूसी छा गई और कहीं ना वाजपेयी के परिजनों के दिलों में कसक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न मिलने का आक्रोश भी नजर आया। 

कैमरे के सामने दिखने वाली यह महिलाएं भारत रत्न देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की नातिन धेवती और करीबी रिश्तेदार हैं। टेंट लगाकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अगुवाई की तैयारी कर रखी थी।

मगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारियां अधूरी रह गई। परिजनों का आक्रोश था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक निवास तक नहीं आए। जिसको परिजनों के दिलों में काफी दुख नजर आया।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ना जाना मानो ऐसा लग रहा था कि दिल के अरमां आंसुओं में बह गए। परिजन टकटकी निगाहों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इंतजार ही करते रहे और योगी जी का उड़न खटोला गाजियाबाद के लिए रवाना हो गये।