BREAKING NEWS
Search
farewell

विक्टोरिया पब्लिक स्कूल मे वर्ग दशम के छात्रों को दी गई विदाई

537
Share this news...

डोमचांच। डोमचांच पिपचो मुख्य मार्ग बिरजामू स्थित विक्टोरिया पब्लिक स्कूल मे वर्ग दशम के छात्रों को कार्यक्रम आयोजन कर विदाई दी गई कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय प्रांगण में स्वागत गीत के द्वारा किया गया कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्राचार्य गगन कुमार ने विद्यार्थियों को संबोधित कर उनके उज्जवल भविष्य का कामना किए।

साथ ही विद्यार्थियों को भविष्य में भी किसी प्रकार का जरूरत महसूस होने पर खरा उतरने को तैयार रहने का आश्वासन दिए साथ ही विद्यालय से कोई भी विद्यार्थी जिला टॉपर बन के आता है तो उसका इंटर का पढ़ाई का सारा खर्च देने का भी  घोषणा की है।

कार्यक्रम में विद्यालय के विभिन्न वर्गों के छात्र एवं छात्राओं ने गीत संगीत एवं भाषण के माध्यम से सीनियर बच्चों का अनुसरण करने का भी शपथ लिए वहीं वर्ग दशम के छात्र एवं छात्राओं ने अपने स्पीच के माध्यम से तमाम विद्यालय परिवार को संबोधित करते हुए एक वैसा काम कर गुजरने का विश्वास दिलाएं जिससे विद्यालय शिक्षक एवं मां बाप का भी नाम रोशन हो।

कार्यक्रम में शिक्षक शिव शंकर कुमार यादव ने मंच संचालन किए वहीं कार्यक्रम में सामिल राजेश कुमार, इंद्रजीत यादव, गणेश यादव, आनंद कुमार, दिलीप कुमार, राजेश कुमार, रामजीत कुमार, मुंशी यादव, ने अपने भाषण के माध्यम से बच्चों का उज्जवल भविष्य की कामना की है और किसी भी प्रकार का भविष्य में सहायता हेतु आश्वासन दिए।

Share this news...