hasampur rape case

शर्मसार: 4 वर्षीय बच्ची के साथ उसके चाचा ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

236
Saurav Saxena

सौरव सक्सेना की रिपोर्ट…

विदिशा। जिले के पठारी के ग्राम हासमपुर में एक 4 वर्षीय बालिका के साथ हुआ दुष्कर्म बालिका के मुंहबोले चाचा ने ही किया बालिका के साथ दुष्कर्म।

मैदान में बेहोशी की हालत में मिली ग्रामवासियों को डायल 100 एवं पुलिस की मदद से बालिका को जन चिकित्सालय में लाया गया। इस घटनाक्रम में गंभीर रूप से घायल 4 वर्ष की इस पीड़ित बालिका को गंजबासौदा के राजीव गांधी जन चिकित्सालय द्वारा चिकित्सा सुविधाएं कम होने की वजह से विदिशा के जन चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया।

20 जून दोपहर गांव के बीच मैदान में 4 वर्षीय नादान बालिका खेल रही थी कभी उस पर उस बालिका के मुंहबोले चाचा राम सिंह लोधी की नजर पड़ी, जो नशे में धुत था। 45 वर्षीय राम सिंह लोधी ने बालिका को मैदान में ही बने एक कच्चे कमरे के पास बुला लिया। आरोपी राम सिंह लोधी  का बालिका के घर में बेरोकटोक आना जाना था। इस कारण बालिका सहज ही राम सिंह लोधी के पास पहुंच गई।

खराब नियत के चलते राम सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गया। इस घटना से बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस की मदद से पीड़ित बालिका पहले कुरवाई के चिकित्सालय ले जाया गया सुविधाओं के अभाव में बालिका को गंज बासौदा के राजीव गांधी जन चिकित्सालय भेज दिया गया। यहां भी सुविधाओं की कमी के चलते हैं बालिका को गंभीर हालत में विदिशा रेफर कर दिया गया।

पीड़ित बालिका अभी तक बेहोश है परिजन समझ नहीं पा रहे हैं क्या करें बार बार किस बात पर पछता रहे हैं की राम सिंह जैसे राक्षस को उन्होंने अपने घर में पहले से ही आने क्यों दिया। फिलहाल राम सिंह लोधी पुलिस की गिरफ्त में है एवं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जहां एक तरफ बाल अपराध को रोकने के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक 4 साल की बेटी के साथ इस तरह का अमानवीय कृत्य होना सरकार के सारे दावो को ठेंगा दिखा रही है यह घटना।

4 साल की बच्ची के दुष्कर्म उसी के मुँहबोले चाचा ने किया बच्ची मैदान में खेल रही थी आरोपी बच्ची को वहीं से ले गया, बच्ची आरोपी को अच्छी तरह से परिचित थी।- “अनिल शर्मा-टीआई कुरवाई विदिशा”

मुझे गांव वालों ने आके बताया कि बच्ची के साथ घटना हो गई, उसके खून निकल रहा है, सब लोग उसे अस्पताल लेके आ गए उसके वाद पुलिस थाने में जाकर पूरी जानकारी दी। – “जालम सिंह – पीड़ित 4 वर्षीय बच्ची के नाना”