BREAKING NEWS
Search
आक्रोशित लोग

जनसमस्याओं के निदान हेतु वार्ड वासियों ने किया कलेक्टोरेट का घेराव

498
Share this news...

हरीश मोहिते की रिपोर्ट-

बिलासपुर। जनसमस्याओं के निदान हेतु वार्ड नंबर 50 अशोक नगर मुरुम खदान के लोग सैकड़ो की संख्या में कलेक्टोरेट का घेराव करने निकले। वार्ड वासियों द्वारा बेलतरा विधायक, महापौर और वार्ड पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया गया। इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने पार्षद को ढूंढ कर लाने वाले को उचित इनाम का घोषणा भी कर डाला है।

दरअसल, बगदाई मंदिर अशोक नगर में मूलभूत सुविधाओं को लेकर लोग बहुत दिनों से परेशान है और अपनी समस्याओं का निदान के लिए समय-समय पर कलेक्टर, महापौर और संबंधित अधिकारियों के सूचित किया जाता है। लेकिन आज तक उनकी समस्याओं का निदान नही किया गया है। वार्ड के पार्षद ने तो कभी झांक कर नही देखा है कि वार्ड में क्या समस्या है।

इस भारी बरसात में स्कूली बच्चों को कीचड़ भरी सड़को से गुजरना पड़ता है। यहां तक कि IHS DPC योजना में आवास में 50-60 वर्ष के बुजुर्गों को नीचे से 2 से 3 मंजिल ऊपर जाना पड़ता है। नालियों तो इतनी जर्जर है कि नालियों का गंदा पानी सीधे घरो में घुस जाता है। जिससे गंभीर बीमारी डेंगू मलेरिया होने का खतरा बना हुआ है।

बता दे, आस पास गरीब लोग रहते जो निस्तारी के लिए तालाब में नहाने जाते है जिसमें पचरी का निर्माण नही हुआ है। जिससे लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि पूरे इलाके में आये दिन असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जो जुआ, शराब, नासिले पदार्थ का सेवन कर वार्ड वासियों के निवासियों, महिलाओं, युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर वार्ड वासियों का जीना मुश्किल कर दिया है। वार्ड वासियों ने कलेक्टर से गुहार लगाई है, कि उनकी मांगो को जल्द से जल्द पूरा करे।

Share this news...