wine protest

शराब बंदी को लेकर ग्रामीणों ने किया थाना परिसर का घेराव

119
Ashok Parmar

अशोक परमार

रतलाम। जिले के पिपलोदा थाने के समीपस्थ ग्राम नौलक्खा के नायक समाज एवं ग्रामीणों ने पिपलौदा पहुंचकर थाना परिसर का घेराव किया।भीड़ में महिलाओं की संख्या ज्यादा देखने को मिली।

नौलखा की पूर्व सरपंच नोजी बाई नायक ने बताया कि ग्राम में लंबे समय से मनीष जायसवाल नाम के व्यक्ति के द्वारा अवैध रूप से घटिया किस्म की शराब बेची जा रही है। और गाँव में बच्चों एवं महिलाओं पर अत्याचार निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। जिस कारण से हम सभी ग्रामीणों ने सुखेड़ा चौकी पर एवं पिपलोदा थाना पर 24 फरवरी 2018 को आवेदन देकर अवगत कराया था। उसके बाद भी  उक्त शराब ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही अब तक नहीं की गई।

जिस कारण आज थाना परिषर का घेराव किया गया है। संबंधित पर यदि कार्यवाही नहीं होती हैं और गाँव में बिक रही शराब पर रोक नहीं लगाई जाती है तो हम सभी धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करेंगे। ग्रामीणों में देवीलाल देवड़ा, रमेश जगदेव, नारायण राठौर, तेजराम जगदेव, नानूभाई, बसन्ताबाई के साथ सभी नायक समाज सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

पूर्व में दिया गया आवेदन के मामले में मुझे जानकारी नहीं है। एवं आज जो आवेदन आया है तो मामले में सबंधित व्यक्ति पर जल्द ही कारवाही की जायेगी। – आर सी भाटी (थाना प्रभारी पिपलोदा)