BREAKING NEWS
Search
VIVO

Vivo V19 Pro भारत में 3 मार्च को होगा लॉन्च! पढ़ें संभावित फीचर्स

300

New Delhi: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo मार्च महीने में अपनी V19 सीरीज के तहत नए फोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी V19 और V19 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने इस बात को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V19 Pro को भारत में मार्च महीने के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। इसके लिए मिड-फरवरी तक प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो सकते हैं।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V19 Pro भारतीय मार्केट में 3 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए प्री-बुकिंग्स 15 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जा सकता है। इसमें ड्यूल-सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन काफी हद तक Poco X2 या Samsung Galaxy S10+ जैसा होगा। Vivo V19 सीरीज के स्मार्टफोन्स 20,000 रुपये से लेकर 30,000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है। इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V19 Pro को मार्केट में V19 से पहले लॉन्च किया जा सकता है।

ऐसा भी माना जा रहा है कि Vivo V19 Pro के फीचर्स Oppo Reno 3 Pro की तरह ही होंगे। यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट और 8 जीबी तक की रैम से लैस होने की उम्मीद है। साथ ही 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GW1 होगा। वहीं, फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया गया होगा। इसे फुल एचडी+ एमोलेड​ डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, 4000 एमएएच से लेकर 5000 एमएएच तक की बैटरी भी दी जा सकती है।