Football Tournament

मतदान मेरा अधिकार के तहत एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आगाज़

150
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा- प्रखंड में मतदाता जागरूकता को लेकर प्रखंड के सभी पंचायतों में रविवार को पंचायत स्तरीय एक दिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया. मैच का उद्घाटन बीडीओ मनिष कुमार किया इस दौरान विभिन्न पंचायत के टीम की और से फ्रेंडली फुटबॉल मैच खेला गया.

इस दोरान बीडीओ मनीष कुमार सहित मुखिया लोगों ने मैच में शामिल खिलाड़ियों के अलावा ग्रामीणों के बीच मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर मतदान करने के प्रति जागरूक किया. मौके पर बीडीओ मनीष कुमार ने बताया कि लोकतंत्र के महापर्व के चुनाव में देश के 18 वर्ष के आयु से अधिक उम्र वाले व्यक्ति मतदान के लिए सबका अधिकार है इसलिए मतदाता सूची में शामिल सभी लोग अपने देश हित के लिए मतदान करें.

वहीं दूसरी ओर बीडीओ मनीष कुमार ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मधुवन, पुरनाडीह, डोमचांच, दुरोडीह, सहित विभिन्न गांवों में दिब्यांग मतदाताओ को जागरूक किया.

रविवार का मैच दुरोड़ीह ओर काराखुट के बीच खेला गया. जिसमें दुरोडीह विजयी हुआ और दिब्यांगो को अपने अपने बुथ पर अपना देश हित के लिए अपना मत का प्रयोग करने कि अपील कि मौके पर मुकुंद श्रीवास्तव, राजेश्वर पाण्डेय, बालमुकुंद, सुजीत मेहता, सहित कई लोग उपस्थित थे.