BREAKING NEWS
Search
Whatsapp DarkMode

WhatsApp डार्क मोड फीचर को मिला एक और कलर ऑप्शन

281

New Delhi: इंस्टैंट मैसेजिंग WhatsApp के एंड्रॉइड बीटा वर्जन पर एक नया अपडेट दिया गया है। इसके तहत डार्क मोड के लिए सॉलिड कलर का विकल्प उपलब्ध कराया गया है। इस विकल्प का इस्तेमाल ऐप के लाइट बैकग्राउंड को बदलने के लिए किया जाएगा। यह 2.20.60 बीटा वर्जन है। अगर आप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम यूजर हैं तो आप भी इस अपडेट को इस्तेमाल कर पाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐप के बीटा वर्जन में ही 6 सॉलिड कलर उपलब्ध कराए गए थे। फिलहाल यह एक अस्थाई वर्जन है और इसमें बग्स होने की भी संभावना है।

इस तरह करें अपडेट का इस्तेमाल: इस अपडेट को सबसे पहले डाउनलोड करें। इसके बाद ऐप की सेटिंग्स में जाएं। यहां आपको Wallpaper का विकल्प मिलेगा। यहां आपको सभी सॉलिड कलर विकल्प दिखाई देंगे। आप कोई भी कलर चुन सकते हैं। जो भी कलर आप चुनेंगे आपकी थीम के तौर पर दिखाई देगा। हालांकि, ध्यान रहे कि यह केवल बीटा वर्जन है ऐसे में इसमें कुछ समस्या भी आ सकती है।

27 कलर ऑप्शन्स हैं उपलब्ध: नए अपडेट के बाद अब बीटा वर्जन में 27 सॉलिड कलर विकल्प मौजूद हैं जिन्हें आप इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, अगर आपने गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं। वहीं, अगर आप बिना रजिस्ट्रेशन के यह अपडेट चाहते हैं तो आप APK Mirror से भी इस अपडेट क साथ ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस अपडेट को स्टेबल वर्जन में भी जल्द ही पेश किया जा सकता है।

इससे पहले WABetaInfo ने एक जानकारी दी थी गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के तहत 2.20.31 वर्जन के तहत नए सॉलिड कलर्स के ऑप्शन उपलब्ध कराए गए हैं। इसके बाद से ही काले रंग के अलावा यूजर्स को कई डार्क कलर्स उपलब्ध कराए गए।