BREAKING NEWS
Search
deepika laxmi acid attack survivor

Chhapaak Movie: दीपिका पादुकोण ने क्यों कहा मैंने और लक्ष्मी अग्रवाल ने एक जैसा दर्द झेला है!

308

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होने में अब बस दो दिन बाकी हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। दीपिका इस वक्त पूरी तरह फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म और अपने किरदार को लेकर दीपिका हर जगह खुलकर बात कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने आजतक से बीतचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनमें और एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल में क्या समानताएं है।

एक्ट्रेस से पूछा गया कि फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार का कहना है कि आपमें और लक्ष्मी में काफी चीज़ें एक जैसी हैं, क्या आपको भी ऐसा लगता है? इस पर दीपिका ने कहा, ‘हां मुझे भी ऐसा लगता है। पहले जब मेघना ने ये कहा तो मुझे यकीन नहीं हुआ। लेकिन फिर जब मैं खुद लक्ष्मी से मिली तो मुझे लगा कि सिर्फ हाइट में थोड़ा फर्क है। उनका और मेरा फिजिकल स्ट्रक्चर काफी मिलता है, हम जैसे अपने हाथों का यूज़ कर के बात करते हैं, और भी ऐसी कई समानताएं हैं’।

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि ‘लेकिन ये सब बाहरी समनाताएं हैं इसके अलावा मुझे लगता है इमोशनली भी हम दूसरे से मिलते हैं। मैं भी डिप्रेशन से गुजरी हूं..हालांकि, आप एसिड अटैक और डिप्रेशन को एक जैसा नहीं आंक सकते, लेकिन आप इस सच्चाई को भी नहीं नकार सकते कि दोनों घटनाएं हमारी जिंदगी को प्रभावित करती हैं। हम दोनों की जिंदगी पर इन घटनाओं का बुरा असर हुआ। इतना सब होने के बाद भी हमने हार नहीं मानी हम जो खुद की जिंदगी में बदलाव देखते हैं और दूसरों की जिंदगी में बदलाव देखना चाहते हैं’।

क्या कहा था मेघना ने :

मेघना ने कहा था  कि ‘एसिड अटैक से पहले लक्ष्मी की तस्वीरों को जब देखा था तो लक्ष्मी कुछ हद तक दीपिका जैसी लगी थी। हालांकि इस हादसे ने उनका चेहरा बिगाड़ दिया। फिल्म में मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दीपिका बहुत हद तक लक्ष्मी जैसी लग रही हैं।