BREAKING NEWS
Search
Rahul Sipligunj

‘बिग बॉस’ सीजन 3 के विनर की पब में हुई पिटाई, मारपीट के दौरान सिर पर फोड़ी बोतलें, वीडियो वायरल

305

New Delhi: ‘बिग बॉस’ विनर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में ये वीडियो सामने आया है। ये कोई और नहीं बल्कि ‘बिग बॉस’ तेलुगू के सीजन 3 के विनर सिंगर राहुल सिप्लिगुंज हैं। हाल ही में पब में उनके साथ ये घटना हुई। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बुधवार को राहुल एक पब में पहुंचे थे। जहां कुछ लोगों ने राहुल को घेर कर उन्हें पीटने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि  लोगों ने राहुल की पिटाई कर दी और इस दौरान उनके सिर पर कांच की बोतलें भी फोड़ीं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वालयर हो रहा है।

‘बिग बॉस’ तेलुगू के सीजन 3 के विनर सिंगर राहुल सिप्लिगुंज की पिटाई वाले वीडियो को  ट्विटर पर कई लोगों ने शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल एक पब में अपनी दोस्त के साथ पहुंचे थे। वह अपने दोस्तों के साथ इंज्वॉय कर ही रहे थे कि जब वहां कुछ अज्ञात लोगों के एक ग्रुप ने राहुल को घेर लिया और बुरी तरह पीटने लगे। उन लोगों ने राहुल के दोस्त के साथ भी बदसलूकी भी की। इस घटना का वीडियो यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि लोग किस कदर राहुल को घेरकर पीट रहे हैं।

यही नहीं मारपीट की बात यहां तक पहुंच गई कि भीड़ ने राहुल के सिर पर बोलतें फोड़ीं और उन्हें घूंसे से पीटने लगे। राहुल ने बताया कि पहले इन लोगों ने बहस की और फिर मारपीट पर उतर आए। जब राहुल ने उनकी इस बर्ताव का विरोध किया तो वह सभी भड़क गए और मारपीट पर उतर आएं।  इस घटना में राहुल को मामूली चोटें आई हैं। इसके बाद वहीं मौजूद लोगों और सिक्योरिटी ने बीच बचाव किया। गचिबोवली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ तेलुगू 3 में राहुल सिप्लिगुंज के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट और विनर रहे हैं। उन्होंने इस शो के विनर के तौर पर 50 लाख रुपए की पुरस्कार राशि जीती थी। रिएलिटी शो विनर होने के साथ-साथ राहुल एक गायक, गीतकार और संगीतकार भी हैं। उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में भी काम किया है।