Shobha Devi

चिराग पासवान के शासनकाल में नहीं मिला दलित बेटी को दो सालों से इंसाफ, लगाई जा रही है न्याय की गुहार

484
Sarfaraj Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

जमुई- सांसद चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र जमुई में एक परिवार बिगत दो सालो से इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है. अब तब एनडीए के शासन काल में इस परिवार को इंसाफ नहीं मिला.

आपको बताते चलें कि बिगत 2 साल पूर्व जमुई जिला अंतर्गत झाझा क्षेत्र के केशवपुर की दलित बेटी के साथ बलात्कार कर निर्मम हत्या करके रेलवे ट्रेक किनारे फेंक दिया गया था.

letter

Janmanchnews.com

यह मामला जमुई जिले के झाझा थाना अंतर्गत केसवपुर गांव के गौतम कुमार दास की पत्नी के बलात्कार करके हत्या कर दादपुर हाल्ट के किनारे शव को फेंक दिया गया था. जिसके बाद झाझा थाना में दो व्यक्ति पर नाम दर्ज कराया गया था.

letter1

Janmanchnews.com

वहीं मृतका के पति ने बताया कि मेरी पत्नी शोभा देवी को बलात्कार करके हत्या कर दादपुर हॉल्ट में फेंक दिया. लेकिन, आज तक कोई कार्रवाई प्रशासन के द्वारा नहीं हुआ है.

letter2

Janmanchnews.com

क्या कारण था सांसद महोदय चिराग पासवान ने अपने आरोपी जाति पासवान को बचाने के लिए थाना अध्यक्ष सिंघेश्वर पासवान, पासवान जाति यह सब अपने पासवान जाति को बचाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग किया और आज तक इन लोगों के ऊपर कोई भी कार्रवाई नहीं किया.
बल्कि हमें और हमारे परिवार को टॉर्चर एवं शोषण प्रशासनिक के द्वारा केस उठाने का धमकी देते रहते हैं.

letter5

Janmanchnews.com

वहीं मृतक के पति गौतम कुमार दास ने बताया कि मुख्य आरोपी चंद्रशेखर पासवान मुख्य हत्यारे हैं. वह मेरे घर पर बड़ा बड़ा आते हैं और रिवाल्वर दिखाकर केस उठाने की धमकी देते रहते हैं.

letter4

Janmanchnews.com

वहीं मृतिका की पति गौतम कुमार दास ने इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी भास्कर रंजन को भी दी गई. जिसके बाद आज तक आरोपी चंद्रशेखर पासवान के ऊपर कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की गई है.

उन्होंने बताया कि मैं लगातार 2 साल से अनुमंडल पदाधिकारी और थाने में चक्कर लगा रहा हूं, लेकिन मेरी बात सुनने को कोई तैयार ही नहीं है.