BREAKING NEWS
Search
Xavier's Care and Saltwater Restaurant

ज़ेवियर केयर व स्लटवॉटर रेस्टोरेंट द्वारा आवश्यक राशन सामग्री का वितरण निरंतर जारी

110

पटना। संत सवियर्स स्कूल, पटना के भूतपूर्व छात्रों के समूह “ज़ेवियर केयर” (Xavier’s Care) द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना संकट के दौरान रोज़मर्रा के सामान से वंचित लोगों की सहायता हेतु आवश्यक राशन सामग्री का निरंतर वितरण किया जा रहा है। राशन सामग्री के साथ “ज़ेवियर केयर” (Xavier’s Care) के सदस्य पिछले 3 दिनों से गरीबो के बीच ५०० फ़ूड पैकेट प्रति दिन जिसमें खिचिड़ी / चावल दाल सब्जी / पूरी सब्जी शामिल है, बटवा रहे है।

“ज़ेवियर केयर” (Xavier’s Care) के सदस्य कृपा नारायण का कहना है की “कोई भूखा न रहे हमारे शहर में” कोरोना वैश्विक महामारी में हमारी टीम ने शहर के विभिन्न इलाको में घूम-घूम कर जरूरतमंदों के बीच खाने का पैकेट दे कर मायुस चेहरे के बीच खुशी ढूंढने का प्रयास कर रही है। एक अन्य सदस्य शफी इमाम ने बताया की लॉकडाउन के कारन बेरोजगार हो चुके लोगो की सहायता करना प्रत्येक सम्पन व्यक्ति का कर्त्यव होना चाहिए।

खाना बनाने का काम पटना के अशोक पूरी कॉलोनी स्तिथ स्लटवॉटर रेस्टोरेंट (Saltwater Restaurant) में किया जा रहा है। रेस्टोरेंट के मालिक आशीष वर्धन ने बताया की फ़ूड पैकेट वितरण का काम वो लॉकडाउन के शुरूआती दिनों से केर रहे है। जिसमें उनके मित्रों, पुराने सहयोगी, अशोकपुरी कॉलोनी के निवासी जिसमें मुख्य तौर पैर रत्नाभ, नीरज, किरण अग्रवाल, अभय कुमार इत्यादि ने इस कार्य में खुले दिल से सहयोग किया।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया की पटना ही नहीं अन्य शहरों से भी उन्हें सहायता मिल रही है, जिसमें जमशेदपुर से पंकज कुमार, कुसुम गुप्ता, तथा दिल्ली से अनिल शर्मा इत्यादि सहयोग कर रहे है। आशीष वर्धन के अनुसार इनके अलावा बहुत लोगो ने इस नेक कार्य में किये गए अपने सहयोग को गुप्त रखने की भी गुज़ारिश की है।