BREAKING NEWS
Search
Young boy beaten naked in begusarai

दबंगों का कहर: युवक को नग्न कर बांधा फिर बेरहमी से की पिटाई, ऐसी घटना कि सिहर जाएंगे आप

187

Patna: बिहार के बेगूसराय में एक युवक पर दबंगों का कहर जमकर टूटा। मामूली विवाद में उसके उसे बीच सड़क पर नग्‍न कर हाथ-पैर बांध बेरहमी से पिटाई की। वहां मौजूद तमाशाई बनी भीड़ में से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना को देख कर आप कांप जाएंगे।

मामूली विवाद में पार की हैवानियत की हदें

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के तेनाय थाना क्षेत्र के लखनपुर वार्ड नंबर 5 में एक युवक श्‍याम सुंदर साह का अपने पड़ोसी राम भरोसे यादव के साथ विवाद हो गया। इसके बाद राम भरोसे यादव को इतना गुस्‍सा आया कि उसने श्‍याम सुंदर को पहले सड़क पर खींचकर पीटा। फिर, कुछ दबंगों व परिवार के लोगाें की सहायता से नग्‍न कर बांध दिया। इसके बाद उसकी लाठी-डंडे से घंटों जम कर पिटाई की।

कुछ लोगों की पहल पर मुक्‍त कराया गया युवक

वारदात के दौरान युवक श्‍याम सुंदर साह लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों ने लगातार उसकी पिटाई की। वहां लोगों की भीड़ तमायाा देखती रही। बाद में कुछ स्‍थानीय लोगों ने पहल कर मामले को शांत किया। इसके बाद युवक को मुक्‍त कराया जा सका।

घटना की एफआइआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में पीड़ित श्याम सुंदर साह ने राम भरोसे यादव एवं अन्य लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है। राम भरोसे यादव ने भी मारपीट की एफआइआर दर्ज की है। पुलिस इसे प्रथमदृष्‍टया भूमि विवाद में मारपीट का मामला बता रही है। फिलहाल आरोपित गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं।