BREAKING NEWS
Search
Bhabua murder of young boy

युवक की हत्‍या कर खेत में फेंका शव, हाथ-पैर बंधे और सिर पर जख्‍म के गहरे निशान

131
Share this news...

Patna: चैनपुर थाना क्षेत्र के दैतरा बाबा स्‍थान के पास मंगलवार की सुबह अरहर के खेत में एक युवक का शव बरामद किया गया है।उसका हाथ-पैर बंधा हुआ है। सिर पर जख्‍म के गहरे निशान थे। समझा जाता है कि हाथ-पांव बांधने के बाद हत्‍या (Murder) कर उसका शव (Dead Body) यहां फेंक दिया गया है। बाद में उसकी पहचान इसी थाना क्षेत्र के मझोई गांव निवासी 27 वर्षीय कमलेश राम के रूप में की गई।

घटना के संबंध में स्थानीय बीडीसी आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मंगलवार की सुबह अपनी फसल देखने के लिए अरहर खेत के मालिक गए थे। इसी क्रम में दूर से उनकी नजर शव पर पड़ी। उत्‍सुकता में जब वे पास गए तो सन्‍न रह गए। वहां युवक का शव पड़ा था। उसका हाथ और पैर गमछा से बंधा हुआ था। सिर पर गहरे जख्‍म के निशान थे। शोर मचाते हुए खेत मालिक गांव के चौकीदार के पास पहुंचा। हाटा चौक पर चौकीदार नथुनी अंसारी को घटना की सूचना दी। चौकीदार ने इसकी जानकारी थाने में दी। इस बीच काफी संख्‍या में ग्रामीण भी जुट गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्‍त का प्रयास किया लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना। इसके बाद पुलिस शव को थाने ले गई।

चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया गया कि चौकीदार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसका हाथ एवं पैर गमछा से बांधा हुआ था। सिर के बांयी ओर किसी ठोस चीज से प्रहार किया गया है। उसकी पहचान कमलेश राम के रूप में की गई है। इधर घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। समझा जाता है कि पहचान छिपाने के उद्देश्‍य से यहां शव को फेंका गया है। घटना के कारणों की तफ्तीश की जा रही है।

Share this news...